राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 15, 2020, 11:28 AM IST

ETV Bharat / city

झांसा देकर दुष्कर्म और चोरी करने का मामला आया सामने, युवती ने भाई के साले पर लगाया आरोप

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाने में एक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. जिसमें युवती ने अपने भाई के साले पर उसे झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने और 60 हजार रुपए के साथ कुछ गहने चुराने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

दुष्कर्म और चोरी मामला, case of rape and theft
दुष्कर्म और चोरी मामला

अजमेर. वैशाली नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने अपने भाई के साले पर दुष्कर्म करने और 60 हजार रुपए नगदी के साथ गहने चुरा लेने का आरोप लगाया है. साथ युवती ने बताया कि आरोपी ने उससे जबरदस्ती कुछ खाली कागजातों पर हस्ताक्षर भी करवाए हैं. इतना ही नहीं युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि युवक ने उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें भी ली थी. जिन्हें वह शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दे रहा है.

अजमेर में झांसा देकर दुष्कर्म और चोरी

वहीं क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर, कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की जानकारी देते हुए क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि आरोपी सीकर निवासी है. जो कि पीड़िता के भाई का साला है. युवती ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि, युवक कुछ दिन पहले उसके घर आया था और उसने दादा जी की तबयत खराब होने की बात कहकर, उसे गांव साथ चलने को बोला.

इस दौरान जब युवती अपना सामान बांध रही थी, तब उसकी नजर बक्से में रखे 60 हजार रुपए पर पड़ी. जिन्हें उसने युवती को झांसे में लेकर एंठ लिया. साथ ही युवती के गहने भी उतरवा लिए. इसके बाद उसे सीकर न ले जाकर, वह जोधपुर ले गया. जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही जोधपुर और अन्य जगह भी लेजाकर भी उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने उससे जबरदस्ती कुछ खाली कागजातों पर हस्ताक्षर भी करवाए. साथ ही उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें भी ली. जिन्हें वह किसी भी तरह की शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दे रहा है.

पढ़ें:Hospital ले जाते समय महिला ने Auto में बच्ची को जन्म दिया, चालक की सूझबूझ से दोनों सुरक्षित

वहीं पुलिस ने तमाम मामलों में शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. छानबीन प्रभारी दिनेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक की तलाश लगातार की जा रही है. साथ ही टीम बनाकर, कुछ लोगों को सीकर भी भेजा गया है. वहीं युवती के मोबाइल पर जिन नंबर से नवीन ने कॉल किया था, उसे ट्रेस कर उसकी लोकेशन का पता लगाया जा रहा है. जिससे आरोपी को पुलिस जल्द से जल्द पकड़ सके और मामले की पूरी जांच सामने आ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details