राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: जुआरियों के खिलाफ अलवर गेट थाना पुलिस ने की कार्रवाई, महिला सहित 6 लोग गिरफ्तार

अलवर गेट थाना पुलिस की ओर से जुए और सट्टे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. वहीं इस अभियान के दौरान अलवर गेट पुलिस ने दो स्थानों पर कार्रवाई करते हुए 1 महिला सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने जुआ राशि भी बरामद कर ली है.

By

Published : Oct 16, 2020, 7:39 PM IST

rajasthan news, alwar news
अलवर में जुआ सट्टे के खिलाफ कार्रवाई में 6 लोग हुए गिरफ्तार

अज़मेर.जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देशों पर अलवर गेट थाना पुलिस की ओर से चलाए जा रहे जुआ, सट्टे के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस ने दो स्थानों पर प्रभावी कार्रवाई की. इश दौरान पुलिस ने एक महिला सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों के पास से हजारों रुपए की जुआ राशि भी बरामद की गई है.

अलवर में जुआ सट्टे के खिलाफ कार्रवाई में 6 लोग हुए गिरफ्तार

अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर गाड़ियों और सटोरियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत थाना क्षेत्र के दौरा भाटा और नगर इलाके में अलग-अलग कार्रवाइयों को अंजाम दिया गया.

यह भी बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी. सूचना पर थाने के एसआई राजेश शर्मा ने मौके पर दबिश देकर शीशा खान, मोहम्मद कासिम पुत्र मोहम्मद यूनुस को सट्टे की खाई वाली करते हुए गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी के पास से सट्टे की पर्ची सहित 13,060 भी बरामद किए गए.

पढ़ें-अजमेर: लॉकडाउन के दौरान चोरी करने वाले तीन नकबजन गिरफ्तार...डिजिटल कैमरा और मोबाइल फोन बरामद

आरोपी के खिलाफ धारा 13 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी प्रकार मुखबिर की सूचना पर अलवर गेट थाना पुलिस ने इंदिरा नगर दुकान के पास से धोलाभाटा निवासी सागर सोनकर को जुए की थड़ी पर दबिश दी. जहां से पुलिस ने इंदिरा नगर दुकान के पास धोला भाटा निवासी सागर सोनकर पुत्र संजू और राबढ़िया मोहल्ला स्थित न्यू गर्ल्स स्कूल के समीप रहने वाले दीपक और कुंदन पुत्र दिलीप को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details