राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दर्दनाक हादसा! Train की चपेट में आने से फल बेचने वाले 16 साल के युवक के कटे हाथ और पैर

अजमेर के रामगंज में दिल-दहला देने वाला हादसा हुआ है. यहां पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवक का, एक हाथ और पैर कट गया. युवक की उम्र करीब 16 साल बताई जा रही है और वह फल बेचने का कार्य करता है.

By

Published : Mar 1, 2021, 4:27 AM IST

young man hands chopped off  Arms and legs severed  हाथ और पैर कटे  फल बेचने वाला युवक  युवक के हाथ पैर कटे  ट्रेन हादसा  train accident  अजमेर लेटेस्ट न्यूज  ajmer news  हादसे की खबर  News of the accident
युवक के कटे हाथ और पैर

अजमेर.रामगंज थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले ब्यावर रोड पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक फल बेचने वाले युवक का हाथ और पैर कट गए. इस दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर किया गया है.

युवक के कटे हाथ और पैर

आरपीएफ के उपनिरीक्षक राहुल जानू ने बताया कि सुंदर नगर निवासी युवक बिट्टू उर्फ रोहित केसरगंज एरिया में अपने घर जाने के लिए एचएमटी कॉलोनी के सामने से रेलवे लाइन पार कर रहा था. ऐसे में अचानक मालगाड़ी आ गई. उसके पास सामान होने के कारण वह संभवत: मालगाड़ी के आने का आभास नहीं कर सका और वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया. इस दौरान उसका एक हाथ और एक पैर कट कर शरीर से अलग हो गया.

यह भी पढ़ें:हाई सिक्योरिटी जेलों में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और लादेन की वीडियो कॉल वायरल

हादसे की सूचना मिलते ही युवक के परिजन और अन्य लोग वहां आ गए. इस दौरान सूचना मिलते ही जीआरपी थानाधिकारी सुशीला बिश्नोई भी मौके पर पहुंची, लेकिन मामला रामगंज थाना क्षेत्र का होने के कारण रामगंज थाने के एएसआई बाबूलाल ने एंबुलेंस के जरिए घायल रोहित को जेएलएन अस्पताल भिजवाया. चिकित्साकर्मियों ने युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जयपुर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details