राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: भोपालगढ़ में मतदाता सूची नवीनीकरण के लिए विशेष शिविर का हुआ आयोजन

By

Published : Dec 23, 2019, 7:31 AM IST

जोधपुर के भोपालगढ़ में रविवार को मतदान केंद्रों पर मतदाता सूची नवीनीकरण का विशेष शिविर का आयोजन किया गया. खास तौर पर 18 से 19 आयु वर्ग के युवा मतदाताओं ने विशेष शिविर के तहत मतदान केंद्र पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाए.

जोधपुर मतदान केंद्र , Jodhpur news
भोपालगढ़ में मतदाता सूची नवीनीकरण का विशेष शिविर का आयोजन

भोपालगढ़ (जोधपुर).भारत निर्वाचन आयोग के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार को भोपालगढ़ पंचायत समिति में विशेष शिविर का आयोजन किया गया. इसमें पहले 16 दिसंबर को मतदाता सूची के प्रारूप का प्रकाशन किया गया था.

भोपालगढ़ में मतदाता सूची नवीनीकरण का विशेष शिविर आयोजित

वहीं पंचायत चुनाव कार्मिकों ने बताया कि भोपालगढ़ पंचायत समिति के सभी मतदान केंद्रों पर लगाए गए विशेष शिविर में बूथ लेवल अधिकारी ने उपस्थित रहकर पात्र व्यक्तियों से नाम जोड़ने के लिए संशोधन के आवेदन लिए गए.

पढ़ें. RU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

वहीं, पात्र व्यक्ति निर्वाचन विभाग की वेबसाइट और भारत निर्वाचन आयोग के पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन पर करते दिखाई दिए. बूथ लेवल अधिकारी रामचंद्र आरसी जाखड़ ने बताया कि मतदाता सूची में प्रविष्टियों की जांच भी की गई. खास तौर पर 18 से 19 आयु वर्ग के युवा मतदाताओं ने विशेष शिविर के तहत मतदान केंद्र पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details