राजस्थान

rajasthan

निर्माणाधीन मकान में चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा गया शातिर चोर, पूछताछ जारी

By

Published : Nov 10, 2019, 5:38 PM IST

जयपुर के मानसरोवर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर चोर को अपने गिरफ्त में लिया है. जानकारी के अनुसार उसके ऊपर पहले से भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस चोर से पूछताछ में जुटी हुई है.

Jaipur news, जयपुर पुलिस

जयपुर.राजधानी की मानसरोवर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने एक निर्माणाधीन मकान में चोरी करते हुए एक चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आया चोर पहले भी इसी निर्माणाधीन मकान में चोरी का प्रयास कर चुका है. इतना ही नहीं उसके ऊपर पहले से ही चोरी के कई मामले दर्ज है. फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है.

निर्माणाधीन मकान में चोरी करते पकड़ा गया चोर

मानसरोवर थाना इलाके में स्थित सुमेर नगर में शनिवार देर रात चेतराम के निर्माणाधीन मकान में शातिर चोर अनिल कुमार घुस गया और वहां से बिजली एवं सेनेटरी का सामान चुराने लगा. इस दौरान मकान की पहली मंजिल पर काम कर रहे मजदूरों ने शातिर चोर अनिल कुमार को धर दबोचा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें- '63 साल के इतिहास में कांग्रेस जितनी कोई सरकार कंफ्यूज नहीं रही'

बता दें कि पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी चोर अनिल कुमार सवाई माधोपुर जिले का रहने वाला है, जो पहले भी बाइक चोरी और नकबजनी के आरोप में पकड़ा जा चुका है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके अनेक वारदातों का खुलासा करने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details