राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 24, 2019, 10:36 PM IST

Updated : Jun 24, 2019, 11:30 PM IST

ETV Bharat / briefs

अमित शाह, राजनाथ सिंह, वसुंधरा राजे समेत कई नेता दिल्ली एम्स पहुंचे, सैनी के निधन पर व्यक्त की संवेदना

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है. जिसके बाद नेताओं का एम्स पहुंचने का सिलसिला जारी है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एम्स पहुंचकर मदनलाल सैनी को श्रद्धांजलि दी. सैनी के निधन पर भाजपा के साथ ही अन्य राजनैतिक दलों के नेताओं ने शोक संवेदना जताई है.

राजनाथ सिंह, वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री गहलोत सहित विभिन्न नेताओं ने जताई शोक संवेदना

जयपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के निधन से प्रदेश भाजपा में शोक की लहर है. सैनी के आकस्मिक निधन से पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं को गहरा आघात लगा है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित भाजपा से जुड़े कई नेताओं ने सैनी के निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने शोक संदेश में कहा है कि सैनी के निधन से भाजपा परिवार के साथ ही उन्हें भी व्यक्तिगत रूप से अपूरणीय क्षति हुई है. राजे ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है. राजे ने अपने शोक संदेश में कहा कि मदन लाल सैनी आदित्य छवि के नेता थे और पार्टी के सच्चे और जमीनी कार्यकर्ता भी थे. मदन लाल सैनी में समर्पण और जनसेवा के भाव थे. जिनके कारण वे अजातशत्रु थे.

राजनाथ सिंह, वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री गहलोत सहित विभिन्न नेताओं ने जताई शोक संवेदना

गहलोत, जोशी, पायलट और तिवारी ने भी जताया शोक
मदन लाल सैनी के निधन पर ना केवल भाजपा बल्कि कांग्रेस के आला नेताओं ने भी शोक जताया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ सचिन पायलट, विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी के साथ ही वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भी सैनी के निधन पर शोक जताया है. गहलोत, पायलट और सीपी जोशी ने ट्वीट के जरिए अपना शोक संदेश देते हुए संवेदना जताई. घनश्याम तिवाड़ी ने अपने शोक संदेश में कहा कि सैनी ने अपना सारा जीवन समाज सेवा में लगा दिया और उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत आघात लगा है. घनश्याम तिवाड़ी ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.

Last Updated : Jun 24, 2019, 11:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details