राजस्थान

rajasthan

नीमकाथाना में हवाई फायरिंग के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2021, 8:15 PM IST

नीमकाथाना में जन्मदिन पर तलवार से केक काटने और हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

accused arrested, air firing, Neemkathana
नीमकाथाना में हवाई फायरिंग के मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

नीमकाथाना (सीकर).पाटन थाना अंतर्गत रामपुरा नदी में जन्मदिन पर तलवार से केक काटने और तमंचे से हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में पाटन पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पाटन पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

जानकारी के अनुसार 1 अप्रैल को आरोपी रूपचंद गुर्जर का जन्मदिन था. जन्मदिन पार्टी पर आरोपी रूपचंद और उसके साथियों द्वारा तलवार लहराते हुए एवं तमंचे से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दलपतपुरा निवासी रूपचंद, रामपुरा निवासी रोहित यादव, कोला की नांगल पवन को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के DG जेल राजीव दासोत की एक्टिंग पर सीएम गहलोत लगाएंगे मुहर...यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

वहीं घटना के बाद से आरोपी पांचू खड़खड़ा निवासी सचिन गुर्जर (खोरी) सोहन पूरा निवासी प्रदीप फरार चल रहा था. जिस पर मुखबिर की सूचना पर आरोपीयों की तलाश कर पीछा कर देईमाई मंदिर की पहाड़ियों से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपीयों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details