राजस्थान

rajasthan

बानसूर में लॉकडाउन के उल्लंघन पर दो किराना दुकानों को किया सील

By

Published : May 31, 2021, 4:46 PM IST

बानसूर में लॉकडाउन के उल्लंघन पर नायब तहसीलदार ने दो किराना दुकानों को सील किया है. साथ ही दोनों दुकान के मालिकों पर एक-एक हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.

grocery stores sealed, lockdown violation, Bansur
बानसूर में लॉकडाउन के उल्लंघन पर दो किराना दुकान सील

बानसूर (अलवर).कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बाद भी व्यापारी कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. अलवर जिले के बानसूर कस्बे में कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने की सूचना पर बानसूर नायब तहसीलदार अनिल कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने व्यापारियों से दुकान खोलकर ग्राहकों को बाहर निकालने की अपील की, लेकिन करीब तीन घंटे व्यापारियों ने दुकान नहीं खोला.

अंत में व्यापार मंडल अध्यक्ष महावीर प्रसाद अग्रवाल को बुलाया गया और दुकानों को खुलवाकर ग्राहकों तथा दुकान कर्मचारियों को बाहर निकाला गया. इसके बाद नायब तहसीलदार अनिल कुमार ने कार्रवाई करते हुए दो किराना की दुकानों को आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया. साथ ही एक-एक हजार रुपए का जुर्माना लगाया.

यह भी पढ़ें-केंद्र सरकार के 7 साल के जश्न पर उदयलाल आंजना का निशाना, बोले- जनता कोरोना और महंगाई से त्रस्त, सरकार मना रही है खुशियां

नायब तहसीलदार अनिल कुमार ने बताया कि बाजार से सूचना मिली कि कुछ व्यापारी निर्धारित समय के बाद भी ग्राहकों को सामान दे रहे हैं तथा लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. इस पर बानसूर के मुख्य बाजार में दो किराना दुकानों को तीन दिनों के लिए सील किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details