राजस्थान

rajasthan

लोहावट में अपहरण और हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी भी निरुद्ध

By

Published : Jun 2, 2021, 1:27 PM IST

लोहावट में अपहरण और हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

accused arrested, kidnapping and murder, Lohawat
लोहावट में अपहरण और हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

लोहावट (जोधपुर).मतोड़ा थाना क्षेत्र के इंदो का बास में रामस्वरूप विश्नोई का अपहरण कर हत्या (kidnapping and murder) करने के मामले का पुलिस (police) ने 24 घंटो में पर्दाफाश करते हुए दो आरोपी रणीसर निवासी महावीर विश्नोई और बरजासर निवासी शीशपाल विश्नोई को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया गया है.

जिला एसपी अनिल कयाल ने बताया कि पिछले दिनों लोहावट के मोरिया गांव में एक दुकान को जलाने के मामले का बदला लेने की नियत से मनीष मांजू सहित अन्य युवकों ने मतोड़ा के इंदो के बास से युवक रामस्वरूप विश्नोई का अपहरण कर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की थी और उसे पड़ियाल गांव के निकट सड़क पर गंभीर हालत में फेंक दिया था. इसके बाद उसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें-बेरहम पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर बोला- पत्नी को मार दिया

घटना की गंभीरता को देखते हुए ओसिया सीओ दिनेश मीणा और फलौदी सीओ पारस सोनी के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन कर फलौदी, लोहावट, मतोड़ा और भोजासर थाना की पुलिस टीमों को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के विशेष निर्देश दिए थे. इसके बाद पुलिस की विशेष टीमों ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस दौरान एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details