राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

सीकर: 2 अलग-अलग मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

दो अलग-अलग मामले में फतेहपुर की कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 5, 2021, 5:19 PM IST

accused arrested ,Sikar police
दो अलग-अलग मामले तीन आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर (सीकर). दो अलग-अलग मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार (accused arrested) किया है. कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि विदेश भेजने के नाम पर कबूतरबाजी करने के आरोप में गफार खां पुत्र फूले खां निवासी होदसर और सात साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी फतेहपुर निवासी साजिद पुत्र रहीमबक्श को गिरफ्तार किया गया है.

फतेहपुर सदर पुलिस ने आबकारी पुलिस पर हमला (Excise police attacked) करने के आरोप में दो साल से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी करण सिं खंगारोत ने बताया कि फतेहपुर निवासी मुकेश मेघवाल के खिलाफ फतेहपुर कोर्ट (court) ने गिरफ्तारी वारण्ट जारी किया है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-ब्लैकमेलिंग का कॉल सेंटर...अश्लील वीडियो कॉलिंग के जरिए अब तक 80 लाख रुपए की ठगी

आरोपी द्वारा जनवरी 2019 में अपने साथियों सहित आबकारी पुलिस पर धारदार हथियारों और पत्थरों से हमला कर दिया था. इस हमले में पुलिस का एक सिपाही भी जख्मी हुआ था और सरकारी वाहन को भी काफी नुकसान पहुंचा था. आरोपियों के खिलाफ आबकारी विभाग ने परिवाद दर्ज करवाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details