राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

बांसवाड़ा: चोरी करते युवक को रंगे हाथों पकड़ा...लोगों ने की जमकर धुनाई

बांसवाड़ा में एक युवक को चोरी करते दुकानदार ने पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपी भागने लगा..तो आसपास के लोगों ने उसको दबोचकर जमकर पिटाई कर डाली.

By

Published : May 4, 2019, 3:24 AM IST

चोरी करते युवक को रंगे हाथों पकड़ा

बांसवाड़ा. शहर में एक युवक को दुकान से रुपए चुराते रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद चोर की लोगों ने जमकर धुनाई कर डाली. साथ ही पुलिस के आने तक चोर भागे ना इसके लिए रस्सी से बांधकर रखा.

पूरा मामला शहर के पैलेस रोड का है. जहां शुक्रवार को एक युवक किराने की दुकान में घुस गया और गल्ले से नगदी चुराने का प्रयास किया. दुकानदार के हल्ला करने पर आसपास के लोग दौड़ पड़े और उसे दबोच कर उसकी पिटाई कर डाली. सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे कोतवाली ले आई. बता दें कि गणेश रोड पर शनि महाराज मंदिर के पास पंकज गुप्ता किराने की दुकान चलाते है. दुकान मालिक टॉयलेट के लिए दुकान से बाहर निकले. इस दौरान एक युवक दुकान में घुस गया और गल्ले की तलाशी लेने लगा. उसने रुपए भी निकाल लिए और भागने की फिराक में था कि पंकज गुप्ता वहां पहुंच गए. उन्होंने युवक को गले में हाथ डालते देखकर हल्ला मचा दिया.

चोरी करते युवक को रंगे हाथों पकड़ा

इस पर युवक वहां से भाग खड़ा हुआ. लेकिन, आसपास के लोगों ने उसे घेर लिया और उसकी धुनाई कर डाली. बाद में उसे पास ही लोगों ने बांध दिया. पूछताछ में उसने खुद की पहचान मोहसीन के रूप में बताई. उसका कहना था कि उसे कुछ रुपए की जरूरत थी इसलिए उसने गले में हाथ डाला. बताया जाता है कि मोहसीन स्मैक पीने का आदी है. आए दिन वह इस प्रकार की वारदातें करता रहता है.

वहीं सूचना पर कोतवाली से सहायक पुलिस उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी को कोतवाली ले गए. सहायक पुलिस उप निरीक्षक के अनुसार पंकज गुप्ता के परिवार को अनुसंधान में लिया गया है. चोरी के प्रयास के आरोप में मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह स्मैक पीने का आदी है. वहीं चोर की पिटाई का वीडियो भी इलाके में वायरल हो रहा है.

बांसवाड़ा में चोर की पिटाई का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details