राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल से बाइक चोरी का नहीं थमा सिलसिला, मौका मिलते ही सिर्फ 2 मिनट में बाइक ले उड़ा संदिग्ध

झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल से बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक बार फिर से एक व्यक्ति की ओर से मात्र 2 मिनट में अस्पताल परिसर के अंदर से खड़ी बाइक को लेकर रफूचक्कर हो जाने की घटना सामने आई है.

By

Published : Oct 4, 2019, 12:32 PM IST

झालावाड़ समाचार, jhalawar news, jhalawar srg hospital, एसआरजी अस्पताल, jhalawar police, झालावाड़ पुलिस, झालावाड़ कलेक्टर, jhalawar collector

झालावाड़. शहर के एसआरजी अस्पताल से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. अस्पताल प्रशासन के ढीले रवये के चलते चोरों के हौसले इतने ज्यादा बुलंद हो गए हैं कि चोर हॉस्पिटल के अंदर कैमरे के सामने से ही गाड़ी को चुरा लेने की वारदातों को अंजाम देते नजर आ रहे है. ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है

एसआरजी अस्पताल का सुरक्षा के प्रति उदासीन रवैया समझ से परे

जब अस्पताल में अपने दादा से मिलने आए एक व्यक्ति की गाड़ी मात्र 2 मिनट में एक व्यक्ति ले उड़ा. सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि 9 बजकर 19 मिनिट पर पीड़ित व्यक्ति अपनी बाइक को अस्पताल में खड़ी करता है. तभी 2 मिनट बाद एक व्यक्ति बाइक के पास से गुजरते हुए आगे निकल जाता है. थोड़ी दूरी पर खड़ी एक बाइक में चाबी लगाकर उसे स्टार्ट करने का प्रयास करता है.

यह भी पढ़ें- झालावाड़: पीजी कॉलेज में एनसीसी अधिकारी का ट्रांसफर, 160 कैडेट्स का भविष्य खतरे में

लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हो पाती है. उसके बाद वह दूसरी गाड़ी की तरफ बढ़ता है. तभी तक महिला बीच में आ जाती है तो वह व्यक्ति कुछ खाने लग जाता है. इसके बाद वह संदिग्ध व्यक्ति मौका पाकर बाइक में चाबी लगाता है और चंद सैकंड में ही वहां से गायब हो जाता है.

यह भी पढ़ें- झालावाड़ : मेडिकल की छात्रा से दुर्व्यवहार, कॉलेज प्रशासन ने रेजिडेंट डॉक्टर पर की कार्रवाई

ऐसी घटनाएं पहली बार नहीं हुई है और न ही पहली बार कैमरे में कैद हुई है. लेकिन फिर भी अस्पताल परिसर से मोटर साइकिल की चोरी के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. उसके बावजूद अस्पताल प्रशासन और पुलिस के द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details