राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 31, 2021, 10:57 PM IST

ETV Bharat / briefs

कामां में युवक के शव की नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद कराई अंत्येष्टि

कामां के केदारनाथ पहाड़ पर युवक का शव मिला था. तमाम प्रयासों के बावजूद भी शव का पता नहीं चल पया. इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मुक्तिधाम में अंत्येष्टि करवा दी.

body of young man,  Kaman police
कामां में युवक के शव की नहीं हो पाई पहचान

कामां (भरतपुर).बिलौद गांव स्थित केदारनाथ पहाड़ पर रविवार को मिले शव की कोई पहचान नहीं होने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव की तीर्थराज विमल कुंड स्थित मुक्तिधाम में अंत्येष्टि करा दी.

कामां थाने के एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार को कामां क्षेत्र के बिलौद गांव स्थित केदारनाथ पहाड़ पर संदिग्ध हालत में एक युवक का शव मिला था, जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां शव को लाकर पहचान के लिए कामां अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया, लेकिन शव की कोई पहचान नहीं हो सकी और शव से दुर्गंध आ रही थी. इसी के चलते शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद कामां कस्बा के तीर्थराज विमल कुंड स्थित मुक्तिधाम में नगर पालिका के कर्मचारियों की सहायता से विधिवत रूप से मृतक व्यक्ति के शव का पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया है.

यह भी पढ़ें-भीलवाड़ा में दो भाइयों ने की आत्महत्या, 7 लोगों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज

वहीं, मृतक युवक की पहचान कराने के लिए सभी थानों और चौकियों पर सूचना भिजवा दी है. साथ ही उसके कपड़े जब्त कर लिए गए हैं. तमाम प्रयासों के बावजूद भी शव की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं युवक के मौत के बारे में भी किसी भी तरीके से अभी खुलासा नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का स्पष्ट हो जाएगा कि किस तरीके से युवक की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details