राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- न्याय योजना का पैसा मध्यम वर्ग से नहीं... अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी की जेब से आएगा

सीकर लोकसभा के चौमूं क्षेत्र में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला.

By

Published : May 3, 2019, 1:33 AM IST

राहुल गांधी

जयपुर. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को जयपुर जिले और सीकर लोकसभा के चौमूं में जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने एक बार फिर आक्रामक तेवर दिखाते हुए पीएम मोदी पर जुबानी तीर चलाएं. राहुल गांधी ने नोटबंदी, कर्जमाफी और किसान के मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर हमले किए. साथ ही जनता से कई वादे किए. जिनको चुनाव के एक साल के अंदर पूरा करने का दावा भी किया.

राहुल गांधी ने न्याय योजना के तहत अकाउंट में पैसा डालने की बात कहीं. साथ ही कहा कि जब भारत के चोरों को हिंदुस्तान के चौकीदार ने पैसा दिया. तो मैं हिन्दुस्तान के गरीब को पैसा क्यों नहीं दे सकता. ऐसे में पूरा सोच समझकर ही 5 करोड़ परिवारों के लिए उन्होंने न्याय योजना के तहत 72 हजार रूपये सालाना देने का वादा किया है.

मध्यम वर्ग की जेब से नहीं आएगा न्याय योजना का पैसा
साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि ये पैसा मध्यम वर्ग की जेब से नहीं आएगा. बल्कि ये पैसा अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी जैसों से आएगा. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की फोटो अनिल अंबानी, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी जैसों के साथ होती है. कभी मेरी फोटो अनिल अंबानी, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के साथ देखी है. साथ ही उन्होंने आगे बताया कि ये दिख ही नहीं सकती...क्योंकि मेरी फोटो किसान, बुजुर्गों, मजदूरों के साथ दिखती है.

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला
मेरे साथ डिबेट करने के लिए मोदी जी तैयार नहीं होते
साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि चौकीदार जी अगर आप सही है तो मेरे साथ डिबेट कीजिए...कहीं भी बुला लीजिए, मैं आने के लिए तैयार हूं. लेकिन, मोदी जी तैयार नहीं होते. वहीं राहुल गांधी की सीकर लोकसभा क्षेत्र में हुई सभा में विद्याधर नगर से कांग्रेस के बागी होकर चुनाव लड़े विक्रम सिंह शेखावत, पार्षद बजरंग कुमावत, पूर्व पार्षद ज्ञानचंद, प्रदीप तिवाड़ी, सुमित मिश्रा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष महावीर सिंह, कैलाश शर्मा ने कांग्रेस पार्टी में वापसी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details