राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

बाइक से गिरने पर गर्भवती को करवाना पड़ा गर्भपात, व्यक्ति ने वाहन चालक पर करवाया मामला दर्ज

जोधपुर में गलत तरीके से वाहन रोकने के चलते बाइक सवार व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी के साथ बाइक से गिर गए. पत्नी को चोट लगने के बाद गर्भपा​त करवाना पड़ा. इसके बाद व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Jun 2, 2021, 3:49 PM IST

Pregnant wife, abortion, falling from bike, jodhur police
बाइक से गिरने पर गर्भवती पत्नी को करवाना पड़ा गर्भपात

जोधपुर.शहर के देवनगर थाने में एक व्यक्ति ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि गलत तरीके से वाहन रोकने के चलते वह और उनकी पत्नी बाइक से गिर गए. पत्नी गर्भवती (Pregnant) थी. वह पेट के बल गिरी. इसके बाद उसके पेट में दर्द होने लगा. अस्पताल में दो दिन बाद उसे गर्भपा​त (abortion) करवाना पड़ा.

पुलिस (police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के बलदेवनगर मसूरिया निवासी विरेंद्र सिंह पुत्र गणपतसिंह परिहार ने रिपोर्ट दी है कि 29 मई को वह अपनी पत्नी को चेकअप के लिए डॉक्टर के पास लेकर जा रहा था. उस समय शाम साढे़ सात बेज के दौरान उसके घर से कुछ दूरी पर पुखराज निवासी मसूरिया ने अपनी गाड़ी उसके सामने अचानक रोक दी. इससे वह संभल नहीं पाया. दोनों अपने वाहन से गिर गए.

यह भी पढ़ें-31 हजार होमगार्ड स्वयंसेवकों के लिए अच्छी खबर, गहलोत सरकार ने पूरी की ये बड़ी मांग

पत्नी गर्भवती थी वह पेट के बल गिरी, जिससे उसे वहीं पर दर्द होना शुरू हो गया. पुखराज की इस हरकत पर उसे कुछ कहा तो वह गाली गलौज करने लगा और मारपीट पर उतर आया. इसके बाद वीरेंद्र अपनी पत्नी को डॉक्टर के पास लेकर गया, लेकिन उसके दर्द कम नहीं हुआ. आखिरकार उसे अस्पताल लेकर जाना पड़ा, जहां डॉक्टरों ने कहा कि गर्भपात करना पडे़गा, अन्यथा गर्भवति के स्वास्थ को खतरा है. इस पर मजबूर होकर गर्भपात करवाना पड़ा. देवनगर पुलिस ने धारा 341और 323 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details