राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

दौसा पुलिस की तीन दिवसीय संभाग स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू...ये है उद्देश्य

पुलिस की तीन दिवसीय 19वीं खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ सोमवार को आईजी एस सेंगाथिर ने दौसा के पुलिस लाइन मैदान में किया. इस दौरान वे कई खिलाड़ियों से मिले और उनका परिजय जाना.

By

Published : Jun 24, 2019, 10:53 PM IST

तीन दिवसीय संभाग स्तरीय खेलकूद शुरू

दौसा.राजस्थान में दौसा पुलिस की तीन दिवसीय संभाग स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि जयपुर संभाग के आईजी एस सेंगाथिर के दौसा पहुंचने पर दौसा पुलिस की ओर से उन्हें तिलक व बैज लगाकर स्वागत किया गया. आईजी ने सभी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए खेल प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया. इस खेलकूद प्रतियोगिता में दौसा, जयपुर ग्रामीण, सीकर, झुंझुनूं और अलवर की पुलिस टीमों ने भाग लिया. जिसको लेकर जयपुर संभाग के आईजी एस संगाथिर ने बताया कि यह पुलिस की 19वीं अंतर जिला खेलकूद प्रतियोगिता है.

तीन दिवसीय संभाग स्तरीय खेलकूद शुरू

जिसमें पांच जिलों की टीमें भाग ले रही हैं व कई सारी खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी. प्रतियोगिता पुलिस के अंदर खिलाड़ियों को तराशना व पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से हर वर्ष यह प्रतियोगिता करवाई जाती है. खेल प्रतियोगिता के दौरान आईजी एस संगाथिर ने सभी जिलों की खेलने वाली टीमों के खिलाड़ियों से मिले और उनका परिचय लिया. इस दौरान जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी सहित जिले के सभी थाना प्रभारी व पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details