राजस्थान

rajasthan

रानीवाड़ा में खारा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2021, 3:40 PM IST

रानीवाड़ा पुलिस ने खारा हत्याकांड मामले (Murder Case) में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार (Main Accuse Arrested) किया है. इस मामले में अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

 Main accused arrested, Khara murder case, Raniwara
रानीवाड़ा में खारा हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर). करड़ा पुलिस ने खारा गांव में कुछ दिनों पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले (Murder Case) में एक और आरोपी को गिरफ्तार (Accuse Arrested) किया है. घटना में उपयोग ली गई कैंपर गाड़ी‌ को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. करड़ा पुलिस ने अब तक खारा प्रकरण में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशन में सांचौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथसिंह और रानीवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक रतनलाल मेघवाल के निकटतम सुपरविजन में करड़ा थानाधिकारी अवधेश सांदू मय जाप्ता की ओर से 31 मई को खारा निवासी पुनमाराम विश्नोई की हत्या प्रकरण सं. 37/2021 धारा 147, 148, 149, 323, 324, 307, 302, 452/120 बी भादस में शुक्रवार को मुखबिर की सहायता से सरहद बिछावाड़ी शराब ठेके के पास से मुख्य आरोपी खारा निवासी मांगीलाल पुत्र पीराराम विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें-डॉक्टर दंपती हत्याकांड और सांसद रंजीता कोली पर हमले के आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित

इस दौरान घटना में प्रयुक्त वाहन बोलेरो कैंपर संख्या आरजे 04 जीए 8183 को जब्त कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. इस मामले में करड़ा पुलिस की ओर से अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details