राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 22, 2019, 5:51 PM IST

ETV Bharat / briefs

EVM में गड़बड़ी नहीं, कांग्रेस के प्रति लोगों का विश्वास हुआ समाप्त : मदनलाल सैनी

कांग्रेस द्वारा ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप लगाने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने पलटवार किया है. सैनी ने कहा कि ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं है. कांग्रेस के प्रति लोगों का विश्वास समाप्त हो गया है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी

जयपुर. लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्य सचेतक महेश जोशी द्वारा ईवीएम की गड़बड़ी को लेकर दिए बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस अपनी हार के कारण तलाशने में जुटी है कि जब परिणाम आए तो मीडिया के आगे हार के कौन-कौन से कारण गिनाए जाए.

ईवीएम में गड़बड़ी नहीं, कांग्रेस के प्रति लोगों का विश्वास हुआ समाप्त : मदनलाल सैनी

सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं है और एग्जिट पोल के नतीजों को भी नकारा नहीं जा सकता है. लोगों का कांग्रेस के प्रति विश्वास समाप्त होना कांग्रेस की हार का प्रमुख कारण बनेगा. मदन लाल सैनी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा की हार का ब्याज सहित बदला लेगा. पार्टी सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

सैनी के अनुसार विधानसभा चुनाव में हर बूथ पर 3 वोट भाजपा को कम पड़े थे. जिसके चलते चुनाव हार गए. जो भाजपा कार्यकर्ताओं को आज तक अखरता और खलता है. लेकिन लोकसभा चुनाव में भाजपा ने इस गलती को नहीं दोहराया. यही कारण है कि प्रदेश की 25 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी. और राजस्थान में पहली बार सत्तारूढ़ दल को विपक्ष से हार का मुंह देखने का इतिहास भी बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details