राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

कोरोना संक्रमण को लेकर जालोर कलेक्टर ने रुपावटी चेक पोस्ट का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

कोरोना संक्रमण को लेकर जालोर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने रुपावटी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया है. इस दौरान उन्होंने उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.

By

Published : Apr 4, 2021, 4:58 PM IST

Jalore collector, inspects Rupavati check post, Corona infection
कोरोना संक्रमण को लेकर जालोर कलेक्टर ने रुपावटी चेक पोस्ट का किया निरीक्षण

रानीवाड़ा (जालोर).कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने रुपावटी चेक पोस्ट का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. वहीं जिला कलेक्टर ने चेक पोस्ट पर गुजरात की ओर से आ रहे यात्रियों से संवाद कर उन्हें मास्क लगाने एवं आवश्यक सावधानियां बरतने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें-कोरोना संक्रमण की स्थिति पर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग, कैबिनेट सचिव और स्वास्थ्य सचिव भी मौजूद

जिला कलेक्टर ने चेक पोस्ट से गुजरने वाले प्रवासियों एवं वाहनों की जांच में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतने एवं बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए विशेष सावधानी बरतने के भी निर्देश दिए हैं. इस दौरान रानीवाड़ा एसडीएम प्रकाश चंद्र अग्रवाल, तहसीलदार शंकरलाल मीणा, ब्लॉक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बाबूलाल राजपुरोहित, विकास अधिकारी राजेंद्र कुमार, सूरजवाड़ा सरपंच कृष्ण राजपुरोहित सहित कई कर्मचारी उपस्थित रहे.

उमसिंह राठौड़ ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उमसिंह राठौड़ ने आज चांदराई गांव में स्थित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई है. इस दौरान पीसीसी सदस्य उमसिंह राठौड़ ने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए लगाई जा रही वैक्सीन से डरें नहीं, यह बिल्कुल सुरक्षित है. वहीं उन्होंने कहा कि बारी आने पर प्राथमिकता से वैक्सीन लगवाएं और आसपास के लोगों को भी प्रेरित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details