राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

जयपुर में नामी कारोबारी के 12 ठिकानों पर IT की रेड, करोड़ों की अघोषित आय उजागर होने की संभावना

राजधानी में आयकर विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. आयकर विभाग की अन्वेषण शाखा ने जयपुर के नामी ज्वेलर्स के 12 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है. विभाग को करोड़ों की अघोषित आय उजागर होने की संभावना है.

By

Published : Jun 28, 2019, 4:44 PM IST

जयपुर में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई

जयपुर.आयकर विभाग ने जयपुर में नारनोली ज्वेलर्स ग्रुप के 12 ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है. आयकर टीम ने नारनोली ज्वेलर्स ग्रुप कारोबारी सुनील अग्रवाल के घर और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर छापे मारे हैं, साथ ही इस ग्रुप से जुड़े दूसरे कारोबारियों के ठिकानों पर भी छापामारी कार्रवाई की है. आयकर विभाग के अधिकारी ज्वेलर कारोबारी से पूछताछ कर रहे हैं और उसके ठिकानों पर दस्तावेजों की जांच भी की जा रही है.

जयपुर में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई

कारोबारी के बैंक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं. इस बड़ी कार्रवाई के दौरान कारोबारी के एक बड़ी अघोषित आय उजागर होने की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक ज्वेलर कारोबारी के महावीर नगर, बनीपार्क, घी-वालों का रास्ता सहित 12 ठिकानों पर कार्रवाई जारी है.

दरअसल, आयकर विभाग को कई दिनों से ज्वेलर्स कारोबारी के यहां पर अघोषित आय होने की सूचनाएं मिल रही थी. जिसके बाद टीम ने शुक्रवार को दबिश देकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया. कारोबारी के सभी ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है. वहीं, संभावना जताई जा रही है कि कार्रवाई के दौरान करोड़ों रुपए की अघोषित आय उजागर हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details