राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

जुबेर के विवादित बयान पर आहूजा का पलटवार

पीएम मोदी पर निजी टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता जुबेर खान पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पलटवार किया है. यहां तक कि आहूजा ने जाति विशेष के लोगों पर भी आरोप लगाए हैं.

By

Published : Apr 20, 2019, 6:12 PM IST

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा


अलवर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता जुबेर खान पर अब भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने पलटवार किया है. उन्होंने अपने बयान में जाति विशेष के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग चोरी, लूटपाट, डकैती सहित सभी तरह की घटनाओं में शामिल हैं. अलवर में सभी घटनाओं को यह लोग अंजाम देते हैं.

दरअसल, अलवर से कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह की नामांकन सभा के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी टिप्पणी की थी. जुबेर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए बिगड़े हुए बोल बोले थे.

जिसपर पलटवार करते हुए ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि जाति विशेष के लोग खुलेआम अलवर में सभी तरह की घटनाएं करते हैं. उन लोगों को जुबेर खान जैसे लोगों का संरक्षण मिला हुआ हैं. इसलिए अलवर का क्राइम दिनों दिन बढ़ रहा है. साथ ही आहूजा ने कहा कि जुबेर खान जैसे वरिष्ठ नेता को एक मंच से इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए. टटलू काटने का मतलब अलवर सहित पूरे देश के लोग जानते हैं क्या होता है. ऐसे में अपराधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा का बयान

आहूजा ने जुबेर खान के ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी में बयानबाजी की निंदा करते हुए कहा किस तरह की बयानबाजी पूरी तरह से गलत है. दूसरी तरफ भाजपा की तरफ से कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है. तो उसकी अगुवाई भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा कर रहे हैं. ऐसे में राजनीति गर्म होना स्वभाविक है. क्योंकि ज्ञानदेव आहूजा खुद हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details