राजस्थान

rajasthan

प्रतापगढ़: अधिकारी-कर्मचारी उड़ा रहे कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

By

Published : Apr 2, 2021, 8:17 PM IST

कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर प्रतापगढ़ प्रशासन ने सख्त दिशा निर्देश दिए हैं. इन दिशा निर्देशों की पालना कराने की जिम्मेदारी अधिकारी और कर्मचारियों की है, लेकिन यही अधिकारी और कर्मचारी इन दिशा निर्देशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

Pratapgarh news, Violated corona guideline
प्रतापगढ़ में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन

प्रतापगढ़.देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है और संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रतापगढ़ भी इससे अछूता नहीं है. यहां भी संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर जिला प्रशासन ने सख्त दिशा निर्देश दे रखे हैं. इन दिशा निर्देशों की पालना कराने की जिम्मेदारी अधिकारी और कर्मचारियों की है, लेकिन यही अधिकारी और कर्मचारी इन दिशा निर्देशों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला देखने को मिला प्रतापगढ़ जिले की छोटीसादड़ी नगर पालिका में जहां पिछले दो दिनों से चल रही सफाईकर्मियों की हड़ताल को लेकर नगर पालिका प्रशासन, कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक रखी गई थी. बैठक में दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हड़ताल को तो खत्म करवा दिया, लेकिन बैठक में जनप्रतिनिधी, कर्मचारी और अधिकारी कोरोना गाइडलाइन की पालना करना ही भूल गए.

यह भी पढ़ें-रिवाल्वर की नोक पर महिला को बंधक बना कर गहने व नकदी की लूट

बैठक के दौरान अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधी बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करते नजर आए. गौरतलब है कि छोटीसादड़ी नगर पालिका में सफाईकर्मियों और जनप्रतिनिधियों के बीच अतिक्रमण हटाने के दौरान विवाद हो गया था. इस विवाद के बाद सफाईकर्मियों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया था, जिससे दो दिन से शहर की सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई थी. इसको लेकर इस बैठक का आयोजन किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details