राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

श्रीगंगानगर: पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने बूथ संपर्क अभियान का किया आगाज

श्रीगंगानगर जिले में बीजेपी के बूथ संपर्क अभियान को पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने हरी झंडी दिखाई. करणपुर की अरोड़वंश धर्मशाला में भाजपा के बूथ अध्यक्षों की एक बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने की. पूर्व मंत्री ने मोदी सरकार के एक साल के कामों पर संतोष जताया, और उन्होंने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की.

By

Published : Jun 8, 2020, 5:00 PM IST

बूथ संपर्क अभियान  Booth sampark Campaign  Booth sampark Campaign in sriganganagar  पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी लेटेस्ट न्यूज  श्रीगंगानगर न्यूज  राजस्थान न्यूज  श्रीगंगानगर में बूथ संपर्क अभियान  भाजपा बूथ संपर्क अभियान  Surendra Pal Singh TT latest news  sriganganagar news  rajasthan news
पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने बूथ संपर्क अभियान का किया आगाज

श्रीगंगानगर. केंद्र की भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर सोमवार को करणपुर की अरोड़वंश धर्मशाला में भाजपा के बूथ अध्यक्षों की एक बैठक हुई. यह बैठक पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी की अध्यक्षता में की गई.

इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के 1 साल के कार्यकाल की जमकर तारीफ की. उन्होंने भाजपा सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार द्वारा 1 वर्ष में किए गए सराहनीय कार्यों पर प्रसन्नता जताई. जिसमें उन्होंने कहा कि जो मुस्लिम महिलाएं तीन बार तलाक बोलने पर सड़क पर आ जाती थी. उनकी समस्याओं का समाधान करते हुए तीन तलाक को भी खत्म किया.

बूथ संपर्क अभियान को पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी हरी झंडी दिखाई

गरीबों को जन-धन खातों के माध्यम से पैसे पहुंचाकर मदद की. इन सभी कार्यों को आमजन तक पहुंचाने के लिए विचार विमर्श किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रपत्र घर-घर बांटने का निर्णय लिया गया है. जिसे हर बूथ का अध्यक्ष घरों में बांटकर केंद्र सरकार द्वारा किये गए कार्यो को आमजन तक पहुंचाएगा.

पढ़ें:पिता ने बेटे और पत्नी को उतारा मौत के घाट...खुद ही थाने पहुंचकर दी वारदात की जानकारी

पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने धारा 370, राम मंदिर निर्माण, तीन तलाक व किसानों की उपज पूरे भारत में कहीं भी बेचने के निर्णय सहित अन्य बड़े ही सराहनीय फैसले लेकर देश को विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर किया है.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर भाजपा ने प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित किए हैं. बूथ संपर्क अभियान भी इस कड़ी में केंद्र सरकार के एक साल में किए गए कामों को जनता तक पहुंचाने का माध्यम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details