राजस्थान

rajasthan

विमेंस विंग्स फाउंडेशन झालावाड़ की नई कार्यकारिणी का गठन, पूनम रौतेला बनी अध्यक्ष

By

Published : Jun 7, 2021, 2:02 PM IST

विमेंस विंग्स फाउंडेशन झालावाड़ की नई कार्यकारिणी का गठन हो गया है. पूनम रौतेला को फाउंडेशन का नया अध्यक्ष चुना गया है. वहीं रश्मि टोंग्या उपाध्यक्ष बनाई गई है.

Formation of new executive, Women's Wings Foundation, Jhalawar
विमेंस विंग्स फाउंडेशन झालावाड़ की नई कार्यकारिणी का गठन

झालावाड़. विमेंस विंग्स फाउंडेशन झालावाड़ (Women's Wings Foundation Jhalawar) की नई कार्यकारिणी का गठन ऑनलाइन बैठक (online meeting) में सदस्यों की आम सहमति के अनुसार किया गया है. सभी सदस्यों की आपसी सहमति के बाद लिए गए निर्णय के अनुसार पूनम रौतेला को फाउंडेशन का नया अध्यक्ष (new chairman fo foundation) चुना गया है, जबकि रश्मि टोंग्या को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई. वहीं सोनल खंडेलवाल को सचिव और शेफाली अग्रवाल को कोषाध्यक्ष पद के लिए चुना गया है.

विमेंस विंग्स फाउंडेशन झालावाड़ की नई कार्यकारिणी का गठन

नई कार्यकारिणी के गठन की जानकारी देते हुए फाउंडेशन की वरिष्ठ सदस्य और प्रोजेक्ट डायरेक्टर डॉ. कल्पना चतुर्वेदी ने बताया कि हम सभी कोरोना काल की अभूतपूर्व परिस्थितियों से गुजर रहे हैं और ऐसे में सामाजिक सेवा के कार्यों का महत्व और भी अधिक बढ़ गया है. फाउंडेशन की नई कार्यकारिणी समाज सेवा के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए कृत संकल्पित है और आने वाले समय में बहुत से सामाजिक कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है.

यह भी पढ़ें-Fuel Price : एक सप्ताह में चौथी बार बढ़े दाम, पेट्रोल-डीजल 29 पैसे हुआ महंगा

इस अवसर पर विमेन विंग्स फाउंडेशन बोर्ड समिति की सदस्य ने नई कार्यकारिणी के सदस्यों को बधाई देते हुए मिलकर काम करने का संकल्प जताया. बता दें कि विमेंस विंग्स फाउंडेशन समाज के वंचित वर्ग और महिला उत्थान से संबंधित विशेष कार्यक्रमों और जनचेतना कार्यक्रमों के आयोजन की अभिनव पहल करता रहा है और नई टीम इस परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details