राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

जयपुर: मोटर्स गोदाम में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में मोटर्स के गोदाम में आग लग गई. गोदाम में ऑयल से भरे कई ड्रम थे, जिससे आग ने पूरे गोदाम को चपेट में ले लिया. इसकी सूचना पर पहुंची दमकल की 5 गाड़ियों ने 3 घंटे में आग पर काबू पाया. इस आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है.

By

Published : Jun 5, 2021, 2:36 PM IST

Fire, motors warehouse, Jaipur
मोटर्स गोदाम में लगी आग

जयपुर. विश्वकर्मा थाना इलाके में स्थित औद्योगिक क्षेत्र (Industrial Area) में शनिवार तड़के मोटर्स के दो मंजिला गोदाम में आग लग गई. इससे लोगों में हड़कंप मच गया. गोदाम में ऑयल से भरे हुए कई ड्रम और व्हीकल के पार्ट्स (Vehicle parts) भी रखे थे, जिससे आग ने पूरे गोदाम को चपेट में ले लिया. वहीं आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल (fire brigade) की 5 गाड़ियों ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि आगजनी के चलते लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. इस बीच एहतियात के तौर पर आसपास के इलाके की विद्युत आपूर्ति बंद (power supply off) कर दी गई.

यह भी पढ़ें-ब्लैकमेलिंग का कॉल सेंटर...अश्लील वीडियो कॉलिंग के जरिए अब तक 80 लाख रुपए की ठगी

विश्वकर्मा थाना इलाके में सीकर रोड पर तेजाजी मंदिर के पास स्थित अग्रवाल मोटर्स के दो मंजिला गोदाम में आग लग गई. वीकेंड कर्फ्यू के चलते दुकान और गोदाम बंद था, जिसके चलते गोदाम में कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था. गोदाम में आग लगने के चलते लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. गोदाम में ऑयल के ड्रम रखे हुए थे, जिसके चलते आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटें उठता देख आसपास के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस और दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिसने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

शराबी बहू ने सास-ससुर के साथ की मारपीट

राजधानी के विद्याधर नगर थाना इलाके में एक शराबी बहू (drunken daughter-in-law) को टोकने पर सास-ससुर को भारी पड़ गया. बहू ने अपने मां-बाप और भाई को बुलाकर सास-ससुर के साथ मारपीट की. इस संबंध में बहू के खिलाफ ससुर अशोक कुमार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. इसमें उन्होंने बताया कि अपने बेटे की लॉकडाउन में शादी की और शादी के कुछ दिनों बाद ही घर पर बहू ने चोरी छिपे शराब पीना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें-World Environment Day 2021: पारिस्थितिकी असंतुलन से हो रहा पर्यावरण में परिवर्तन

जब उन्हें इस बात का पता चला, तो उन्होंने बहू को शराब पीने से रोका, जिस पर वह नाराज होकर अपना सामान लेकर मायके चली गई. जब अशोक कुमार ने बहू के परिवार के सदस्यों से बातचीत कर मामला सुलझाना चाहा, तो बहू अपने मां-बाप और भाई के साथ अशोक कुमार के घर पहुंची और सब ने मिलकर अशोक कुमार और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद अशोक कुमार ने विद्याधर नगर थाने में बहू और उसके परिजनों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details