राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

कोटा में मुख्यमंत्री गहलोत के विमान की आपात लैंडिंग की सूचना ने अधिकारियों की कराई परेड

कोटा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विमान की आपात लैंडिंग की सूचना पर कांग्रेस के नेता भी एयरपोर्ट पर पहुंच गए. आनन-फानन में जिला प्रशासन के अधिकारियों ने तमाम व्यवस्थाओं को जुटाने में लग गए.

By

Published : Jun 25, 2019, 7:38 PM IST

कोटा में मुख्यमंत्री गहलोत के विमान की आपात लैंडिंग की सूचना

कोटा.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को प्रतापगढ़ के दौरे पर थे. जहां से वो शाम को जयपुर के लिए उन्होंने हेलीकॉप्टर से उड़ान भरी. इसी दौरान मौसम खराब होने की स्थिति में कोटा में आपात लैंडिंग की सूचना जिला प्रशासन को दी गई. इस सूचना ने जिले के आला अधिकारियों के परेड करा दी. पूरा प्रशासनिक अमला एयरपोर्ट पर पहुंच गया, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विमान ने जैसे ही जयपुर में लैंड किया कोटा के अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

जानकारी के अनुसार शाम 4:45 बजे प्रशासन के पास मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कोटा में होने की संभावना जताते हुए अलर्ट रहने की सूचना आई. इस पर पूरा जिला प्रशासन अलर्ट पर आ गया और सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी एयरपोर्ट पर पहुंचे और सीएम के आने की व्यवस्थाओं को अंजाम देने में जुट गए.

कोटा में मुख्यमंत्री गहलोत के विमान की आपात लैंडिंग की सूचना

मुख्यमंत्री के आने की सूचना पर संभागीय एलएन सोनी, जिला कलेक्टर मुक्तानंद अग्रवाल, ग्रामीण एसपी राजन दुष्यंत, कोटा शहर के एडिशनल एसपी राजेश मील और हर्ष रत्नू सहित कई प्रशासनिक अधिकारी एयरपोर्ट पर पहुंचे. मुख्यमंत्री के काफिले के लिए एस्कॉर्ट वाहन, एंबुलेंस व दमकल भी एयरपोर्ट पर मंगवा ली गई. इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्वागत की तैयारियां भी शुरू हो गई. सूचना पर कांग्रेस नेता पीसीसी महामंत्री पंकज मेहता एयरपोर्ट तक पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details