राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में डीएसटी ने पकड़े बजरी से भरे 4 डंपर

By

Published : Apr 2, 2021, 4:19 PM IST

डूंगरपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने आसपुर थाना क्षेत्र के रामा गांव में बजरी के अवैध परिवहन पर कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे 4 डंपर जब्त किए हैं. साथ ही डंपर के चार चालकों को हिरासत में लिया गया है. 

dungarpur news, action on illegal gravel
डूंगरपुर में डीएसटी ने पकड़े बजरी से भरे 4 डंपर

डूंगरपुर. जिले की पुलिस की स्पेशल टीम एक्शन में है. डीएसटी ने आसपुर थाना क्षेत्र के रामा गांव में बजरी के अवैध परिवहन पर कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे 4 डंपर जब्त किए है. वहीं डंपर के चार चालकों को हिरासत में ले लिया गया है. जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी की ओर से जिले में अवैध बजरी खनन और परिवहन के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

इस अभियान के तहत जिला स्पेशल पुलिस टीम को आसपुर क्षेत्र में बजरी परिवहन की लगातार शिकायते मिल रही थी. आसपुर थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस की स्पेशल टीम ने विजवामाता मार्ग पर रामा गांव में नाकेबंदी कर दी. इस दौरान बजरी का अवैध परिवहन करते 4 डंपर को पकड़ा है. इसके परिवहन को लेकर चालकों के पास कोई वैध दस्तावेज भी नहीं थे. इस पर पुलिस ने चार डंपर चालकों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें-पाली: दसवीं पास फर्जी IPS बन कर रहा था लोगों के साथ ठगी, पुलिस ने दबोचा

वहीं कार्रवाई के बाद पुलिस की स्पेशल की टीम ने डंपर और चालकों को आसपुर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. मामले में अब खनिज विभाग अग्रिम कार्रवाई करेगा. बता दें कि पिछले दिनों जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध बजरी खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी, जिसमें सोमकमला आम्बा बांध क्षेत्र से अवैध बजरी का खनन करते छोटी-बड़ी कई नावे जब्त की थी. इसे लेकर दोवड़ा थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details