राजस्थान

rajasthan

अजमेर: शराबी कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, घायल

By

Published : Jun 5, 2021, 2:39 PM IST

अजमेर में शराबी कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान आरोपी वाहन लेकर फरार हो गया.

Drunken car driver, hit bike rider, Ajmer
शराबी कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

अजमेर.जिले मेंशराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार सख्त कार्रवाई कर रही है. फिर भी कुछ लापरवाह लोग शराब पीकर तेज रफ्तार से वाहन चलाकर दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे हैं. ऐसी ही घटना अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में हुई, जिसमें एक वैन चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इसमें बाइक सवार घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

टक्कर मारने से पहले भी दो बार किए एक्सीडेंट

अलवर गेट थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार वैन चालक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय क्षेत्र वासियों ने बताया कि आरोपी वैन चालक अज्जू शराब पीकर तेज रफ्तार में वैन चला रहा था. इस दौरान रास्ते में उसने दो और जगह वैन से एक्सीडेंट किया.

यह भी पढ़ें-डॉक्टर दंपती हत्याकांड और सांसद पर हमले के आरोपियों को पकड़ने के लिए साइबर टीम गठित

इसके बाद वह तेज रफ्तार में वैन लेकर क्षेत्र से निकल रहा था, तभी उसने एक बाइक सवार को अपनी तेज रफ्तार का शिकार बना डाला. फिलहाल आरोपी वाहन चालक अज्जू बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details