राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

Recruitment : 25 जुलाई को होगी जिला जज कैडर की प्रारंभिक परीक्षा, यहां से डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

जिला जज कैडर की प्रारंभिक परीक्षा (preliminary exam of district judge cadre) की तारीख घोषित कर दी गई है. यह परीक्षा 25 जुलाई को होगी है. कोरोना संक्रमण (corona infection) के चलते यह परीक्षा नहीं हो पा रही थी.

By

Published : Jun 12, 2021, 8:24 AM IST

district judge cadre, preliminary examination
district judge cadre, preliminary examination

जोधपुर. प्रदेश में कोविड संक्रमण (covid infection) कम होने के साथ ही जिला जज कैडर (district judge cadre) संवर्ग के रिक्त पदों के लिए प्रारम्भिक परीक्षा की तारीख घोषित कर दी गई है. राजस्थान उच्च न्यायालय (rajasthan high court) के रजिस्ट्रार ने एक नोटिस जारी करते हुए जिला जज कैडर के रिक्त पदों के लिए 25 जुलाई 2021 को प्रारम्भिक परीक्षा की तारीख घोषित कर दी है.

5 जनवरी 2021 को जिला जज कैडर संवर्ग सीधी भर्ती के तहत 85 पदों के लिए आवेदन मांगे थे. आवेदन जमा करवाने के बाद जल्द परीक्षा की उम्मीद थी, लेकिन प्रदेश में कोरोना काल होने से परीक्षा के लिए तारीख घोषित नहीं हो पाई थी.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में 10 RAS अफसरों का तबादला, पांच को APO किया गया

अब प्रदेश में जब कोरोना का संक्रमण कम होता दिखाई दे रहा है, तो राजस्थान उच्च न्यायालय प्रशासन ने प्रारम्भिक परीक्षा के लिए तारीख घोषित कर दी है. अभ्यर्थीयों को प्रारम्भिक परीक्षा के प्रवेश पत्र भी जल्द ही राजस्थान उच्च न्यायालय की अधिकृत वेबसाइट (official website of rajasthan high court) पर अपलोड कर दिये जायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details