राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

कालीचरण सराफ के नेतृत्व में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के घेराव का कार्यक्र स्थगित

दरअसल, बुधवार को मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ के नेतृत्व में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट का घेराव कर पुलिस आयुक्त को ज्ञापन देने का कार्यक्रम था. लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया.

By

Published : May 29, 2019, 7:39 PM IST

कालीचरण सराप, विधायक, BJP

जयपुर.प्रदेश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं और जयपुर के बरकत नगर में हाल ही में हुई लूट की घटना के विरोध में बीजेपी लगातार आंदोलन कर रही है. इसी की तहत बुधवार को मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ के नेतृत्व में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट का घेराव कर पुलिस आयुक्त को ज्ञापन देने का कार्यक्रम था. लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया.

विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम स्थगित

बता दें, तय कार्यक्रम के तहत दोपहर 1:00 बजे विधायक कालीचरण सराफ के नेतृत्व में यह विरोध प्रदर्शन किया जाना था. लेकिन, अंतिम समय में इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया. हालांकि, कार्यक्रम स्थगित क्यों किया गया इसकी जानकारी भाजपा कार्यकर्ता और मालवीय नगर क्षेत्र के मंडल पदाधिकारियों को भी नहीं दी गई. बस इतनी सूचना दी गई कि विधायक महोदय ने इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है.

वहीं, माना जा रहा है कि मालवीय नगर क्षेत्र में हुई आपराधिक घटना को लेकर होने वाले इस विरोध प्रदर्शन के लिए जो संख्या कार्यकर्ताओं की पहले से सोची गई थी, उतने कार्यकर्ता इस विरोध प्रदर्शन में एकत्रित नहीं हो सके. जिसके चलते अंतिम समय में इस कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया. हालांकि, इस बारे में जब मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के मंडल पदाधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कार्यक्रम स्थगित होने का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details