राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

पुलिस की दबंगई CCTV में कैद...रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर जबरन गिरफ्तार करने का आरोप

जनता की सुरक्षा का जिम्मेदारी लेने वाली पुलिस अब खुद इन दिनों पब्लिक के लिए सिरदर्दी बनी हुई है. आए दिन जयपुर पुलिस की दादागीरी के किस्से आम हो गए है.

By

Published : Jun 10, 2019, 10:58 PM IST

जयपुर पुलिस की दादागीरी CCTV में कैद

जयपुर.राजधानी की प्रतापनगर थाना पुलिस का एक बार फिर दादागीरी का वीडियो सामने आया है. इस बार खाकी पर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर जबरन शांतिभंग में कर्मचारियों को थाने ले जाने का दाग लगा है. पुलिस की दबंगई की ये पूरा घटनाक्रम रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

दरअसल, रेस्टोरेंट मालिक पीड़ित महावीर शर्मा का आरोप है की 1 जून को देर रात पुलिसकर्मी उनके रेस्टोरेंट के बाहर आए और रेस्टोरेंट खोलने को कहा. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने रेस्टोरेंट के बाहर तोड़फोड़ शुरू कर दी और जबरन कर्मचारियों को थाने ले गई. वहीं पूरी घटना वहं लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

जयपुर पुलिस की दादागीरी CCTV में कैद

जिसकी फुटेज लेकर पीड़ित महावीर शर्मा पुलिस के मुखिया डीजीपी कपिल गर्ग से मिले और पुलिसकर्मियों की शिकायत की. डीजीपी ने भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं इस पूरे मामले पर डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने पल्ला झाड़ लिया और मामला संज्ञान में ना होने की बात कही. दरअसल ये पहला मामला नहीं है जब पुलिस पर मारपीट का आरोप लगा है. जबकि इस माह के भीतर ही पुलिस पर 3 ऐसे मामले सामने आए है. जिसमें पुलिस की दबंगई देखन को मिली है. जिसको लेकर डीजीपी कपिल गर्ग भी काफी सख्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details