राजस्थान

rajasthan

राहुल कस्वां ने चूरू से जीत के बाद ETV भारत पर दी पहली प्रतिक्रिया, सुनिए

By

Published : May 23, 2019, 6:08 PM IST

Updated : May 23, 2019, 6:14 PM IST

राजस्थान में फिर भाजपा ने इतिहास रच दिया. ऐसा दूसरी बार हुआ है जब भाजपा ने राजस्थान की 25 की 25 सीटों पर अपना परचम लहराया है. यूं कहे कि राजस्थान में बीजेपी ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है. चूरू में भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वां ने शानदार जीत दर्ज की है.

जीत के बाद ETV भारत पर चूरू से विजयी राहुल कस्वां

चूरू. मोदी की सुनामी ऐसी चली कि इसमें विपक्ष नजर ही नहीं आया. सुबह 8 बजे से शुरू हुई मतगणना के बाद बढ़त बनाए हुए राहुल कस्वां एक बार भी अपने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी से पीछे नहीं आए. सुबह से ही भाजपा प्रत्याशी राहुल कस्वां लीड बनाते गए और दिन ढलते ढलते यह लीड लाखों मतों में तब्दील हो गई. दोपहर 2 बजे तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई लेकिन मतगणना पूरी होने के बाद भाजपा के राहुल कस्वां ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया को 3 लाख 29 हजार 456 मतों से हराया.

जीत के बाद सांसद राहुल कस्वां ने कहा हमने एक बड़ी टीम के साथ चुनाव लड़ा था. सभी की मेहनत रंग लाई है. कस्वां ने कहा लोगों ने मेरा पांच साल का काम देखा है और उस पर वोट की मुहर लगाई है. कस्वा ने कहा हमारे जो भी पेंडिंग कार्य है. उन्हें हम प्राथमिकता से करवाएंगे, चाहे वो हाइवे के क्षेत्र में हो या स्पोर्ट्स के क्षेत्र में हो या रेल सेवा हो सभी कार्य को हम करवाएंगे.

जीत के बाद राहुल कस्वां ETV भारत पर प्रतिक्रिया देते हुए

आपको बता दें वर्तमान चूरू सांसद राहुल कस्वां को फिर से टिकट मिलने में भी काफी अड़चने आयी थी. कस्वा का विरोध कोई और नहीं बल्कि पार्टी नेताओं ने ही किया. लेकिन, बड़ी जीत के बाद राहुल कस्वां ने अपने राजनीतिक सभी धुर विरोधियों के मुंह पर विराम लगा दिया है.

Last Updated : May 23, 2019, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details