राजस्थान

rajasthan

जो युवा मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं...उन्हें बाद में पछताना पड़ेगा : गहलोत

By

Published : Apr 26, 2019, 10:37 AM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जोधपुर के तूफानी दौरे पर है. साथ ही कांग्रेस के प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को पूरे दिन जोधपुर में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान जोधपुर पहुंचने पर सीएम गहलोत ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है. राजस्थान में पहले और दूसरे चरण के होने वाले चुनाव में भी कांग्रेस जीत रही है.

विकास नहीं पाकिस्तान, सर्जिकल स्ट्राइक और मोदी के नाम पर वोट
वहीं मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और उनके सांसद ने किसी तरह का काम नहीं किया है. यही कारण है कि आज जनता के सामने एक भी भाजपा का प्रत्याशी अपने काम नहीं बता पा रहा है. वह सिर्फ मोदी के नाम पर, सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान के नाम पर वोट मांगने में लगे हैं. इसकी वजह है कि उन्होंने कोई काम करवाया ही नहीं. अगर करवाया होता तो अपने काम के नाम पर वोट मांगते.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जोधपुर के तूफानी दौरे पर

युवाओं को बाद में पछताना पड़ेगा
जोधपुर में एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जो युवा आज मोदी मोदी के नारे लगा रहे हैं. उन्हें बाद में पछताना पड़ेगा. उन्हें पता नहीं है की वो किसका समर्थन कर रहे हैं.

योगी पर साधा निशाना
गहलोत ने कहा कि यूपी के सीएम भारतीय सेना को मोदी की सेना बता रहे हैं. सेना किसी व्यक्ति के नहीं होती है. सेना देश की होती है और हमें देश की सेना पर गर्व है.

जोधपुर में सीएम गहलोत का तूफानी दौरा
आपको बता दें कि सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार को जयपुर शहर के 50 से अधिक स्थानों का तूफानी दौरा कर रहे हैं. इसकी शुरुआत एयरपोर्ट के पास से शुरू की. उन्होंने कहा कि जोधपुर की जनता के विकास में कभी कमी नहीं रहेगी. मेरी जोधपुर जनता से अपील है कि वे कांग्रेस के समर्थन में वोट करें और वैभव गहलोत को सफल बनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details