राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

जोधपुर में बजरी माफिया को संरक्षण देने का मामला, तत्कालीन सीआई का हनुमानगढ़ में भी मकान सीज

जोधपुर में बजरी माफिया को संरक्षण देने के चर्चित मामले में फरार चल रहे तत्कालीन थानाधिकारी संजय बोथरा के हनुमानगढ़ स्थित मकान को भी एसीबी की टीम ने सीज कर दिया है. बोथरा पर जोधपुर सहित कई जगहों पर बजरी माफिया को संरक्षण देने का आरोप है.

By

Published : Jun 19, 2019, 5:56 PM IST

सीआई बोथरा का मकान सीज

हनुमानगढ़.राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन में बुधवार को एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए तत्कालीन सीआई संजय बोथरा के हाउसिंग बोर्ड स्थित मकान को सीज कर दिया. बता दें कि बजरी माफिया को संरक्षण देने के मामले में एसीबी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

गौरतलब है कि जोधपुर के बासनी थाने में बजरी माफिया को संरक्षण देने के मामले में चर्चित तत्कालीन सीआई संजय बोथरा के आय की जांच लगातार की जा रही है. इसी क्रम में आज एसीबी टीम हनुमानगढ़ ने कार्रवाई कर संजय बोथरा के मकान को सीज कर दिया. बोथरा पर मामला आने के बाद से ही वह मेडिकल पर हैं. जिसके बाद अब एसीबी शिकंजा कसते हुए उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

सीआई बोथरा का मकान सीज

इन्हीं प्रयासों के तहत बुधवार को एसीबी हनुमानगढ़ टीम ने हाउसिंग बोर्ड स्थित संजय बोथरा के मकान 8/420 पर तलाक लेने के उद्देश्य से वहां पहुंची. लेकिन मकान बंद होने के कारण टीम तलाशी नहीं ले सकी और एसीबी टीम ने इस मकान को सीज कर दिया. हनुमानगढ़ में एसीबी के एएसपी गणेश नाथ सिद्ध के मुताबिक संजय बोथरा के परिजनों के नाम जो भी चल-अचल संपत्ति है उनकी जानकारी ली जा रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

फिलहाल, एसीबी की टीम ने संजय बोथरा की दूसरी चल-अचल संपत्ति के बारे में जानकारी जुटा रही है. एएसपी गणेश नाथ के अनुसार जल्द ही इन पर भी कार्रवाई की जाएगी. जब तक संजय बोथरा गिरफ्तार नहीं हो जाता उसकी तलाश जारी रहेगी बता दें कि जोधपुर में बजरी माफिया से बंदी के मामले में एसीबी की टीम ने छापेमारी की थी, जिसमें संजय बोथरा का भी नाम आया था उसके बाद से ही संजय बोथरा फरार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details