राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 25, 2021, 5:23 PM IST

ETV Bharat / briefs

एमपी सीपी जोशी की केंद्रीय मंत्री गडकरी से मुलाकात, राजमार्गों से सबंधित विषयों पर हुई चर्चा

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के लिए राजमार्गों से सबन्धित विभिन्न विषयों पर चर्चा की.

Chittorgarh news, MP CP Joshi, Union Minister Gadkari
एमपी सीपी जोशी की केंद्रीय मंत्री गडकरी से मुलाकात

चित्तौड़गढ़.सांसद सीपी जोशी ने गुरुवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग तथा सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नितिन गड़करी से भेंट की. इस दौरान संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के लिए राजमार्गों से सबन्धित विभिन्न विषयों पर चर्चा की. सांसद जोशी ने इस दौरान केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री से केन्द्रीय सड़क निधि के तहत स्वीकृत की गई सड़कों, प्रतापगढ़ के लिए बाईपास की स्वीकृति और भटेवर मावली नाथद्वारा चारभूजा नेशनल हाईवे की स्वीकृति के लिए आभार व्यक्त किया.

एमपी सीपी जोशी की केंद्रीय मंत्री गडकरी से मुलाकात

साथ ही संसदीय क्षेत्र के लिए केन्द्रीय सड़क निधि के माध्यम से संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के लिए केन्द्रीय सड़क निधि से विकसीत हो सकने योग्य मार्ग (एमडीआर) रावतभाटा से कोटा मार्ग जिला चित्तौड़गढ़ बोर्डर तक लम्बाई 11 किलोमीटर, सुरजपुरा से कपासन वाया धमाणा जिला चित्तौडगढ़ लम्बाई 12 किलोमीटर, प्रतापगढ़-थड़ा-नीमच रोड़ जिला प्रतापगढ़ कुल लम्बाई 10.4 किलोमीटर मार्गों को भी केन्द्रीय सड़क निधि के माध्यम से विकसित किए जाने का आग्रह किया.

यह भी पढ़ें-महज डेढ़ घंटे और नकदी समेत डेढ़ करोड़ का सामान गायब...

साथ ही सांसद जोशी ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मांग की है कि संसदीय क्षेत्र के यातायात की दृष्टि से महत्वपूर्ण सड़क मार्ग के लिए ट्रैफिक सर्वे करवा कर इसमें अनुकुल आने वाले मार्गों को राष्ट्रीय राजमार्ग के रूप में विकसीत किये जाने का आग्रह किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details