राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

जयपुर: सूने मकान को निशाना बना लाखों रुपए की नगदी और जेवरात चोरों ने किए पार, मामला दर्ज

जयपुर में सूने मकान में लाखों रुपए की नगदी और जेवरात चोरी का मामला सामने आया है. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है. फिहलाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 5, 2021, 11:57 AM IST

Cash and jewelery, theft, house, Jaipur
सूने मकान को निशाना बना लाखों रुपए की नगदी और जेवरात किए पार

जयपुर.करणी विहार थाना इलाके में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की नगदी और जेवरात चुराने का मामला (theft case) सामने आया है. चोरी के संबंध में गांधी पथ निवासी सुबोध कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. चोर मकान के ताले तोड़कर 2.75 लाख रुपए नगद और लाखों रुपए के सोने के जेवर चुरा कर ले गए.

शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि सुबोध कुमार अपनी कंपनी के काम के चलते 28 मई को बीकानेर गया था और 4 जून को वापस जयपुर लौटा. इस दौरान मकान सूना होने के चलते चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. सुबोध कुमार जब 4 जून को वापस जयपुर लौटा, तो मकान के ताले टूटे और सामान बिखरा देख चोरी की वारदात का पता चला.

यह भी पढ़ें-'गहलोत सरकार ने लाखों रैपिड एंटीजन टेस्ट किट अलग-अलग दरों पर क्यों खरीदी'

फिलहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल कर चोरों का सुराग लगाने में जुटी हुई है. इसी प्रकार से चोरों ने भांकरोटा थाना इलाके में स्थित सर्वोदय विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल को निशाना बनाते हुए ताला तोड़कर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और अन्य सामान चुरा लिया, जिसके संबंध में भांकरोटा थाने में स्कूल प्रबंधन की ओर से चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है.

एक ही दिन में 9 बाइकें चोरी

राजधानी में वाहन चोरी (vehicle theft) की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं और एक के बाद एक वाहन चोरी की वारदातें घटित हो रही हैं. पुलिस भी वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को दबोचने में सफल नहीं हो पा रही है. शुक्रवार को राजधानी के अलग-अलग थाना इलाकों से 9 बाइक चोरी होने के प्रकरण सामने आए हैं. चोरों ने भांकरोटा, रामगंज, शास्त्री नगर, मालवीय नगर, जवाहर सर्किल, करणी विहार और चौमूं थाना क्षेत्रों से वाहन चुराने की वारदात को अंजाम दिया गया. चोरों की ओर से रॉयल एनफील्ड और स्प्लेंडर बाइक चुराई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details