राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

ईवीएम पर संदेह करना करना व्यर्थ- कांग्रेस प्रत्याशी मेघवाल

ईवीएम से मतगणना को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार भरतराम मेघवाल संतुष्ट दिखे. उन्होंने कहा कि ईवीएएम पर कोई सवाल खड़ा नहीं किया जा सकता.

By

Published : May 23, 2019, 10:08 AM IST

ईटीवी भारत के कांग्रेस प्रत्याशी भरतराम मेघवाल

श्रीगंगानगर.ईवीएम से मतगणना को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार भरतराम मेघवाल संतुष्ट दिखे. उन्होंने कहा कि ईवीएएम पर कोई सवाल खड़ा नहीं किया जा सकता. वहीं मेघवाल ने इससे पहले लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले जिला निर्वाचन अधिकारी,चुनाव पर्यवेक्षक व कांग्रेस उम्मीदवार भरतराम मेघवाल ने 8 विधानसभाओं के तमाम स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया.

ईटीवी भारत के कांग्रेस प्रत्याशी भरतराम मेघवाल

कांग्रेसी प्रत्याशी मेघवाल ने व्यवस्थाओं को लेकर सन्तोष जाहिर करते हुए कहा कि मुझे किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं है. ईवीएएम पर कोई सवाल खड़ा नहीं किया जा सकता. वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेसी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में आ रही है. ईवीएम पर सवाल खड़े करने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से ईवीएम को लेकर संतुष्ट हूं और किसी प्रकार की कोई शंका पैदा नहीं की जा सकती.

बता दें लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस सहित अन्य पार्टियां ईवीएम से मतदान के निष्पक्षता को लेकर सवाल खड़ी करती आई हैं. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी भरतराम मेघवाल का यह बयान चुनाव को राहत देने वाला है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details