राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: SC-ST पर बढ़ते अत्याचार के खिलाफ बीएसपी का प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Apr 2, 2021, 4:19 PM IST

बहुजन समाज पार्टी ने प्रदेश में अनुसचित जाति, जनजाति और अल्पसंख्यक वर्ग पर बढ़ते अत्याचारों के खिलाफ डूंगरपुर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया है. वहीं जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

BSP protested, Dungarpur, atrocities on SC-ST
SC-ST पर बढ़ते अत्याचार के खिलाफ बीएसपी का प्रदर्शन

डूंगरपुर. जिले में बहुजन समाज पार्टी ने प्रदेश में अनुसचित जाति, जनजाति और अल्पसंख्यक वर्ग पर बढ़ते अत्याचारों के खिलाफ शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. वहीं जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष मुस्तान सिर के नेतृत्व में बसपा के कार्यकर्ता शुक्रवार दोपहर को कलेक्ट्रेट के सामने एकत्रित हुए. इसके बाद राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष मुस्तान सिर ने कहा कि प्रदेश में अनुसचित जाति और जनजाति वर्ग पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन राज्य सरकार संवेदनहीन बनी हुई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में दलित, शोषित वर्ग के साथ अन्याय हो रहा है. उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है, लेकिन सरकार उनकी इस पीड़ा को अनसुना कर रही है, जिससे अत्याचार की घटनाएं बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें-कोरोना का खौफ : गुजरात पुलिस की सख्ती, राजस्थान से सटे रतनपुर और मांडली उड़वा बॉर्डर को किया सील

उन्होंने कहा कि ऐसे में बहुजन समाज पार्टी ने जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा और बढ़ती अत्याचार की घटनाओं पर लगाम लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी हमेशा ही पीड़ित वर्ग के साथ है और उन्हें न्याय दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details