राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 31, 2019, 3:14 PM IST

ETV Bharat / briefs

भरतपुरः छोटी सी बात को लेकर दो पक्षों आपस में भिड़े, तीन घायल

भरतपुर के डीग में गुरुवार को एक मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहीं इस झगड़े में करीब 6 लोग घायल हो गए है और 3 लोगों को गंभीर चोटें भी आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Two sides clashed over trivial matters, छोटी सी बात को लेकर दो पक्षों आपस में भिड़े

डीग (भरतपुर). कस्बे में नाटाणी मोहल्ले में गुरुवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहीं इस लड़ाई में करीब 6 लोग घायल हो गए और 3 लोगों को गंभीर चोटें आई है. यह झगड़ा करीब आधे घंटे तक चला. जानकारी के अनुसार दो पक्षों में छोटी सी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से लड़ाई चल रही थी, लेकिन गुरुवार को अचानक यह लड़ाई कुछ ज्यादा ही बढ़ गई और दोनों पक्ष आमने-सामने भिड़ गए. मोहल्ले वासियों ने काफी समझाइश के बाद दोनों को शांत कराया और दोनों पक्षों को इलाज कराने के लिए डीग अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

छोटी सी बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

डीग अस्पताल पहुंचते ही दोनों पक्ष फिर से आपस में भिड़ गए और एक व्यक्ति को जमकर पीटा. झगड़ा होते ही अस्पताल में सैकड़ों की तादात में लोग इकट्ठे हो गए. करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद दोनों पक्षों को अलग किया गया.

पढ़ेः पूर्व विधायक शंकर शर्मा का कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला, कहा - गहलोत ने डिप्टी सीएम पायलट के साथ किया धोखा

वहीं अस्पताल में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक लड़के को इतना पीटा कि वह मौके पर ही बेहोश हो गया और उसके सिर में गहरी चोट आई. जिसके बाद डॉक्टरों ने उस लड़के को आरबीएम अस्पताल भरतपुर के लिए रैफर कर दिया है. झगड़े की सूचना मिलते ही टाउन चौकी इंचार्ज अजय कुमार यादव मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details