राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 23, 2019, 11:51 PM IST

ETV Bharat / briefs

पांडाल हादसे पर गंभीर दिखे सीएम गहलोत...बाड़मेर विधायक को अस्पताल भेजकर लिया पल-पल का अपडेट

विधायक मेवाराम जैन के अनुसार जसोल हादसा बहुत बड़ा हादसा है. हादसा हुआ उस वक्त मेवाराम जैन बाड़मेर में थे. लेकिन जैसे ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फोन आया तो 1 घंटे में बालोतरा के नाहटा अस्पताल पहुंच कर घायलों के इलाज के लिए बेहतर से बेहतर कैसे व्यवस्था हो इन सब चीजों पर मेवाराम जैन ध्यान दे रहे थे.

बाड़मेर पांडाल हादसे पर गंभीर दिखे सीएम गहलोत

जसोल(बाड़मेर).प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तेज अंधड़ और बारिश से गिरे पांडाल हादसे को लेकर गंभीर दिखे. सीएम गहलोत ने जसोल में हुए हादसे को देखते हुए बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन को तुरंत जयपुर से फोन किया. फोन कर सीएम ने कहा कि तुरंत बालोतरा अस्पताल पहुंचने और घायलों को मिल रहे इलाज पर निगरानी रखें.

जसोल में हुए हादसे का वीडियो

सीएम ने विधायक जैन से पल-पल की जानकारी हासिल की. सीएम लगातार विधायक से फोन पर संपर्क में थे. सीएम गहलोत का विधायक मेवाराम जैन को अस्पताल भेजने के पीछे ये मकसद था कि घायलों को सारी सुविधाएं मिल रही है ना, साथ ही किसी भी तरह की असुविधा ना हो.

विधायक मेवाराम जैन के अनुसार जसोल हादसा बहुत बड़ा हादसा है. हादसा हुआ उस वक्त मेवाराम जैन बाड़मेर में थे. लेकिन जैसे ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फोन आया तो 1 घंटे में बालोतरा के नाहटा अस्पताल पहुंचकर घायलों के इलाज के लिए बेहतर से बेहतर कैसे व्यवस्था हो इन सब चीजों पर मेवाराम जैन ध्यान दे रहे थे.

बाड़मेर पांडाल हादसे पर गंभीर दिखे सीएम गहलोत

बाड़मेर कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन ने बताया कि हमारी सरकार इस बात पर गंभीर है कि किस तरीके से घायलों को बेहतर इलाज मिले और इसके लिए हम ने बकायदा जोधपुर, बाड़मेर जिला मुख्यालय से अलग-अलग मेडिकल टीम बुलाई है जो कि घायलों का इलाज कर रही है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुझे कहा है कि किसी भी तरीके से घायलों को कोई भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए. जिसके चलते प्रशासन हमले के साथी पूरा अस्पताल प्रशासन घायलों के इलाज में लगा हुआ है. वहीं विधायक जैन ने बताया है कि सीएम गहलोत सोमवार को हादसे से में मारे गए परिवारों से मिलेंगे और घटनास्थल का दौरा करने के बाद नाहटा अस्पताल आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details