राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / briefs

टोंक: झोपड़ी में लगी आग, 6 माह के मासूम की जलकर मौत

टोंक के लावा गांव में छप्पर पोस झोपड़ी में आग लगने से 6 माह के मासूम की जलने से मौत हो गई. वहीं पीड़ित परिवार ने बताया कि आग लगने से 60 हजार रुपए नगदी भी जलकर राख हो गई.

By

Published : Apr 1, 2021, 5:24 PM IST

child dies due to burns, tonk news
छप्पर पोस झोपड़ी में लगी आग

टोंक.मालपुरा उपखंड क्षेत्र के लावा गांव में खेती का कर रहे हरकेश कीर के छप्पर पोस झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई. इस बीच झोपड़ी के अंदर सो रहे छह माह के मासूम बालक नीरज कीर की आग से जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हरकेश कीर उस दौरान खेत में सब्जी तोड़ने का कार्य कर रहा था.

वहीं आग लगने की सूचना पर लावा सरपंच कमल कुमार जैन, पूर्व सरपंच छत्रपाल सिंह जाट सहित डिग्गी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. 6 माह का मासूम बालक नीरज को उसके पिता हरकेश कीर ने झोपड़ी में सुला कर बांध के पेटे में सब्जी तोड़ने के लिए गया था. अज्ञात कारणों से लगी आग में 6 माह का मासूम की जलकर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-Viral Video : कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव की फिसली जुबान, सीएम गहलोत को बता दिया चिकित्सा मंत्री

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डिग्गी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इस दौरान परिजनों की मौजूदगी में मृतक बालक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. पीड़ित हरकेश कीर ने बताया कि झोपड़ी में रखे बक्से में 60 हजार रुपए की नगदी पड़ी थी, वह भी जलकर राख हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details