मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वैक्सीन लगवाओ-पौधा पाओ, विदिशा में युवाओं की अनोखी पहल, वैक्सीन लगवाने पर लोगों को कर रहे plant gift

By

Published : Jun 8, 2021, 7:13 PM IST

विदिशा में युवा कोरोना वैक्सीन लगवाने पर लोगों को उपहार स्वरुप पौधा दे रहे है. इसके माध्यम से वे लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरुक कर रहे हैं.

युवाओं की अनोखी पहल
युवाओं की अनोखी पहल

विदिशा। जिले में युवाओं का एक समूह कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे लोगों का उत्साह बढ़ा रहा है. और उन्हें उपहार स्वरुप एक पौधा दे रहा है. ये युवा कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए नए तरीके से लोगों को प्रेरित कर रहे हैं. युवाओं ने शहर के अग्रवाल धर्मशाला स्थित वैक्सीन सेंटर पर जिन लोगों को वैक्सीन लगी, उन लोगों को पौधे भेंट किए और कहा कि जो भी व्यक्ति वैक्सीनेशन कराने आता है, उसे इनाम के रूप में एक पौधा भेंट कर रहे हैं.

उन्होंने लोगों से कहा कि आप अपने मोहल्ले में जाकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें और बताएं कि वैक्सीनेशन कराने पर उन्हें एक पौधा भी मिल रहा है. साथ ही इन पौधों की आप देख-रेख भी करें, युवाओं की इस पहल का विदिशा शहर में सार्थक असर देखने को मिल रहा है. लोग आगे आकर वैक्सीनेशन करा रहे हैं.

अफवाहों के बीच corona vaccination के लिए ग्रामीणों में उत्साह, जानें क्या है वजह?

ग्रामीणों को भी करेंगे जागरुक

इन युवाओं का कहना है अब हम ग्रामीण वैक्सीन सेंटरों पर जाकर पौधे वितरण करेंगे और ग्रामीण जनों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करेंगे, इस जिम्मेदारी का उद्देश्य यही है कि हर व्यक्ति को वैक्सीन लग जाए और कोरोना की चेन को तोड़ सकें, साथ ही विदिशा हरा भरा हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details