मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 5, 2021, 8:49 PM IST

ETV Bharat / state

काम का झांसा देकर आरोपी ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

विदिशा में महिला के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़ित ने आरोपी अखिलेश सोनी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए कहा कि आरोपी ने काम दिलाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

concept image
सांकेतिक चित्र

विदिशा। कुमार गली में रहने वाले अखिलेश सोनी को पुलिस ने महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी पर आरोप है कि उसने काम दिलाने का झांसा देकर महिला को अपने कमरे में बुलाया और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. जब महिला उसके इस कृत का विरोध करना चाहा तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की दी. पीड़िता ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले को अपने संज्ञान में लेकर पीड़ित महिला का मेडिकल करा लिया है और आरोपी के के खिलाफ कार्रवाई कर मोबाइल और सामग्री जब्त कर न्यायालय के समक्ष भेजने की कार्रवाई की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

RSS का सदस्य है आरोपी

पीड़ित महिला एक बिल्डिंग में अपने परिवार के साथ रहती है और इसी बिल्डिंग में आरोपी भी पास के ऊपर कमरे में रहता है. इसमें चौंकाने वाला मामला यह है कि जब पुलिस की सहायता करने वाला खुद ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम दे तो वह क्या पुलिस की सहायता करेगा यह आरोपी लंबे समय से नगर सुरक्षा समिति का सदस्य है और इस आरोपी को विदिशा कलेक्टर, एसपी द्वारा शहर की गतिविधियां के सम्मान मिल चुके हैं. इसके साथ ही आरोपी आरएसएस का भी सदस्य है.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार- पुलिस

CM शिवराज सिंह ने पत्नी साधना सिंह को मास्क पहनाकर शुरु किया अभियान

वहीं इस मामले पीड़ित महिला पुलिस में शिकायत की है और फरियादी ने पुलिस से मुझे न्याय की गुहार लगाई है. कोतवाली टीआई वीरेंद्र झा का कहना है कि पीड़िता के द्वारा कल रिपोर्ट की गई है कि महिला के साथ में दुष्कर्म किया गया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर के विवेचना में ले लिया गया है. आरोपी अखिलेश सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे न्याय की हिरासत में भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details