मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha News: सिरोंज विधायक को जान से मारने की धमकी, ऑडियो सामने आने पर एडवोकेट कपिल त्यागी पर FIR

By

Published : Jul 22, 2022, 1:42 PM IST

विदिशा जिले के सिरोंज से भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी दी है. धमकी देने वाला एडवोकेट कपिल त्यागी है. पुलिस ने विधायक की शिकायत पर आरोप कपिल त्यागी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है. (Threat to kill Sironj MLA Umakant Sharma) (Case registered against advocate Kapil Tyagi)

Threat to kill Sironj MLA Umakant Sharma
सिरोंज विधायक को जान से मारने की धमकी

विदिशा। सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा (MLA Umakant Sharma) को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें फोन पर धमकी दी गई है. इसका ऑडियो भी सामने आया है. इस मामले में नगर के ही एक एडवोकेट कपिल त्यागी के खिलाफ धारा 506 और 507 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा और कपिल त्यागी के बीच कई सालों से मतभेद हैं.

एडवोकेट कपिल त्यागी के खिलाफ केस दर्ज

MP High Court: भाजपा विधायक जालम सिंह की बढ़ सकती है मुसीबत, बेटे मोनू सहित एक अन्य के खिलाफ हाइकोर्ट में याचिका दायर

एडवोकेट ने आरोपों को बताया झूठा:सिरोंज थाना प्रभारी बृजेश भार्गव ने बताया कि ''विधायक की शिकायत पर एडवोकेट कपिल त्यागी पर केस दर्ज किया है. विधायक ने साक्ष्य के तौर पर इसका ऑडियो भी दिया है''. कपिल त्यागी वकील होने के साथ साथ नगर के बड़े कॉलोनाइजर हैं. वे राजनीति में भी दखल रखते हैं. वह पहले पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ ही रहते थे. इस संबंध में एडवोकेट कपिल त्यागी ने सफाई दी है. उनका कहना है कि ''मेरी विधायक से फोन पर कोई बात नहीं हुई. विधायक मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा रहे हैं''. इधर इस मामले में विधायक उमाकांत शर्मा कुछ भी कहने से बच रहे हैं.
(Threat to kill Sironj MLA Umakant Sharma) (Case registered against advocate Kapil Tyagi)

ABOUT THE AUTHOR

...view details