मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवर भाभी की अय्याशी बनी बुजुर्ग महिला की मौत का कारण

विदिशा में एक 85 साल की बुजुर्ग की हत्या कर दी गई थी. जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है, साथ ही आरोपी देवर-भाभी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 10, 2021, 11:14 AM IST

Updated : Feb 10, 2021, 11:37 AM IST

Murder disclosed in Vidisha
विदिशा में बुजुर्ग की हत्या का खुलासा

विदिशा।जिले में एक 85 साल की बुजुर्ग महिला का घर के अंदर शव मिला था, जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है, वहीं पुलिस ने आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है, हत्या देवर भाभी ने मिलकर की थी.

  • अवैध संबंध छुपाने के लिए कर दी बुजुर्ग की हत्या

सिटी कोतवाली पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है, इसे लेकर पुलिस ने एक पत्रकार वार्ती भी की, एसडीओपी भारत भूषण शर्मा ने बताया कि 5 फरवरी को खारे कुआं वाली गली में नीलेश श्रीवास्तव के खाली कमरे में एक महिला का शव पड़ा हुआ था, सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, मृत महिला पहचान कपूरी बाई पत्नी कन्हैया लाल के रूप की गई , वह महिला नीलेश श्रीवास्तव के मकान में अकेली रहती थी.

  • पुलिस ने देवर-भाभी को किया गिरफ्तार

मंगलवार को दोपहर भारत भूषण शर्मा ने बताया कि महिला के नजदीक वाले कमरे में पड़ोसी कल्लू रैकवार भी रहता था, वहीं आरोपी कल्लू रैकवार की भाभी कविता रैकवार कुछ दिनों के लिए अपने मायके में रहने के लिए आई हुई थी और कविता का मायका उसी वार्ड में था, प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी महिला कविता अपने देवर के घर आई हुई थी, वहीं 4 फरवरी की शाम 7 बजे कल्लू और कविता को मृतिका कपूरी बाई ने आपत्तिजनक परिस्थिति में देख लिया था, तभी बुजुर्ग को आरोपी महिला ने खाली कमरे में ले जाकर ईट के टुकड़ों से मारा और एक बड़ा पत्थर बुजुर्ग महिला के ऊपर दे मारा, जैसे मृतक महिला की मौत हो गई, दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर पूरा गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Last Updated : Feb 10, 2021, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details