मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदिशा: चोरियों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

शहर में चोरियों के खिलाफ पुलिस और व्यापारी भी कई बार आमने सामने आ चुके हैं. जिसके बाद चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन कर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

By

Published : Jun 21, 2020, 8:34 PM IST

Vidisha police busted a thief gang
विदिशा: पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

विदिशा। शहर में लगातार चोरियों का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है. यह चोर रात के अंधेरे में दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. काफी समय से यह चोर पुलिस का सर दर्द बने हुए थे. चोरियों के खिलाफ पुलिस और व्यापारी भी कई बार आमने सामने आ चुके हैं. चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन कर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

चोर गिरोह का खुलासा

पिछले कुछ समय से विदिशा में हो रही चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस पर लगातार दबाव बन रहा था, जिसके बाद सीएसपी की निगरानी में टीम गठित कर चोरों की तलाश शुरू की गई. रघुवंशी खाद बीज भंडार पर चोरी के दौरान चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए उसी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की गई. खाद दुकान में चोरी के मामले में तीन चोर शामिल थे, जिनमें एक नाबालिग बताया जा रहा है.

सीएसपी विकास पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इन चोरों के पकड़े जाने और पुरानी अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर पर टूटे ताले और सावरकर बाल विहार के पास रघुवंशी खाद बीज भंडार की चोरियों का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया, शहर में लगातार बढ़ती चोरियों को रोकने के लिए हर इलाके में एक टीम का गठन किया गया है. रात में पुलिस टीम पेट्रोलिंग भी कर रही है. पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन के कारण आपराधिक प्रवृति के लोग घरों में कैद थे लेकिन अब कुछ लोग अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के इरादे से घरों निकले हैं, ऐसे लोगों पर पूरी तरह अकुंश लगाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details