मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha News: BJP MLA उमाकांत शर्मा का रौद्र रूप देखकर सहमे लोग, जानिए क्या है मामला, किसे दी खुली चुनौती

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 28, 2023, 7:22 AM IST

Updated : Aug 28, 2023, 12:18 PM IST

विदिशा जिले के सिरोंज से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने रौद्र रूप दिखाते हुए उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वालों को सख्त चेतावनी दी. उन्होंने सौगंध खाते हुए कहा "उमाकांत मर सकता है लेकिन भ्रष्टाचार नहीं कर सकता." सोशल मीडिया पर लगाए आरोप का जवाब देते हुए बीजेपी विधायक ने आरोप साबित करने के लिए कॉलोनाइजर्स को खुली चुनौती दी. (BJP MLA Umakant Sharma fierce look)

BJP MLA Umakant Sharma angry fierce look
BJP MLA उमाकांत शर्मा का रौद्र रूप देखकर सहमे लोग

BJP MLA उमाकांत शर्मा का रौद्र रूप देखकर सहमे लोग

विदिशा।जिले के सिरोंज से BJP MLA उमाकांत शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा कॉलोनाइजर्स पर जमकर भड़के. भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वालों को उमाकांत शर्मा ने खुली चेतावनी दी. उन्होंने कहा "जान से मारने की धमकी देने वाले कभी मेरे सामने नहीं आए. मैं स्वर्गीय लक्ष्मीकांत शर्मा की कसम खाता हूं. मैंने भ्रष्टाचार नहीं किया." (BJP MLA Umakant Sharma fierce look)

सोशल मीडिया पर भ्रष्टाचार का आरोप :विदिशा जिले के सिरोंज से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहते है. वह अपनी सरकार और प्रशासन के खिलाफ भी कड़ा बयान देने से नहीं चूकते. उमाकांत शर्मा का एक और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह गुस्से में छाती पीटते हुए अपने ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वालों को चुनौती दे रहे हैं. उन्होंने कहा "सबूत दें या साबित करे कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है." दरअसल, सिरोंज विधायक पर किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था.

ये खबरें भी पढ़ें...

छाती पीटकर जताया गुस्सा :बीजेपी विधायक ने इस पोस्ट पर गुस्से में कहा "मुझ पर 4 बीघा जमीन और 4 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया जा रहा है. जब मुझे हरा नहीं पाए तो अब मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं." उन्होंने लोगों के बीच छाती ठोंकी और दिवंगत लक्ष्मीकांत शर्मा, अपने खानदान और भगवान की सौगंध खाते हुए कहा "अगर मैंने एक रुपया भी लिया हो तो मैं परिवार सहित मर जाऊं. उमाकांत मर सकता है लेकिन भ्रष्टाचार नहीं करेगा. आरोप लगाने वाले को सामने आकर बताना चाहिए कि मैंने किससे पैसे लिए हैं." (BJP MLA Umakant Sharma fierce look)

Last Updated : Aug 28, 2023, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details