मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुषमा स्वराज की मौत से शोक मे डूबा विदिशा, आम लोगों से जुड़ी हैं कई यादें

By

Published : Aug 7, 2019, 5:26 AM IST

सुषमा स्वराज की मौत से पूरे देश में शोक की लहर है. विदिशा में राजनीतिक दलों के साथ-साथ आम लोग भी अपनी सुषमा दीदी की मौत से काफी दुखी हैं.

सुषमा स्वराज की मौत से शोक मे डूबा विदिशा

विदिशा। मंगलवार की शाम पूरे देश के लिए एक दु:खद खबर लेकर आई. भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुषमा स्वराज के निधन की खबर लगते ही उनके संसदीय क्षेत्र विदिशा में शोक की लहर दौड़ गई. विदिशा के लोग इस खबर पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे थे कि उनकी दीदी उनके बीच नही रहीं.

सुषमा स्वराज की मौत से शोक मे डूबा विदिशा


सुषमा स्वराज नें 2004 से 2019 तक विदिशा का प्रतिनिधित्व किया था. खराब स्वास्थ्य के चलते उन्होंने 2019का चुनाव नहीं लड़ा था. सुषमा स्वराज के कार्यकाल के दौरान विदिशा के लोगों की उनसे काफी यादें जुड़ी हुई हैं. विदिशा के लोग अपनी पुरानी यादें याद कर रहे हैं. सुषमा जी को याद करते हुए लोगों की आखे नम हों गईं हैं.


सुषमा स्वराज की मौत पूरे देश के लिए अपूर्णीय क्षति है. उनकी मौत से चारो ओर शोक की लहर है. भाजपा कांग्रेस समेत सभी राजनैतिक दलों ने उनकी मौत पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. राजनैतिक दलों के साथ-साथ विदिशा के लोग भी अपनी दीदी की मौत पर दु:खी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details