मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिश्वत लेते पंचायत सचिव का वीडियो वायरल, तालाब बनाने को लेकर लिए 30 हजार

सिरोंज जनपद के तरवरिया गांव में अधिकारियों ने एक किसान से तालाब खोदे जाने को लेकर 30 हजार रुपए रिश्वत ली है. रिश्वत लेते हुए पंचायत सचिव का वीडियो वायरल हुआ है.

By

Published : Apr 3, 2021, 11:52 PM IST

Video of panchayat secretary goes viral
पंचायत सचिव का वीडियो वायरल

विदिशा।सिरोंजजनपद के तरवरिया गांव में रिश्वत लेते हुए एक पंचायत सचिव का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में पंचायत सचिव एक किसान से सरकारी काम के एवज में रिश्वत लेते नजर आ रहा है. वीडियो में सचिव कह रहा है, 'मैं आपने लिए रिश्वत नहीं ले रहा, मुझे आगे अधिकारियों को पैसा देना होता है. पैसे नहीं तो वह काम नहीं करेंगे. पैसा जल्दी दे दो, आचार संहिता लगने वाली है, 5000 हजार तो हम प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से ही ले लेते हैं.'

पंचायत सचिव का वीडियो वायरल

रिश्वत की मांग करने वाली महिला अधिकारी को 5 वर्ष की जेल

सचिव को निलंबित करने की मांग

इस वीडियो के वायरल होने के बाद किसान सौरभ साहू ने अन्य लोगों से मिलकर पंचायत सचिव को निलंबित करने की मांग की है. इलाके के लोगों ने मामले पर धरना-प्रदर्शन करते हुए पंचायत सचिव, सहायक पंचायत सचिव, जनपद के सीईओ और एपीओ पर कार्रवाई की मांग की है. सौरभ साहू ने कहा कि अधिकारियों ने एक किसान से तालाब खोदे जाने को लेकर 30 हजार रुपए रिश्वत ली है. इसके बाद भी वह तालाब नहीं खुदवा रहे हैं. वहीं, किसानों के धरने के बाद एसडीएम अंजली शाह ने कहा कि वह मामले की जांच करेंगी और शिकायत सही मिलने पर उचित कार्रवाई करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details