मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में यूपी बना चैंपियन, स्कूली शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित

शमशाबाद में आयोजित राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में यूपी की टीम ने बाजी मारी है. फाइन मैच में केरल की टीम को हराते हुए यूपी ने खिताब अपने नाम किया.

By

Published : Nov 18, 2019, 10:03 AM IST

राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता

विदिशा। शमशाबाद के शासकीय विद्यालय में 13 नबंवर से आयोजित राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का समापन हो गया. जिसमें देश भर की 31 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें कुल 369 खिलाड़ी शामिल थे. केरल की टीम को हराकर उत्तर प्रदेश की टीम चैंपियन बनी. मध्यप्रदेश के स्कूली शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने विनर टीम को सम्मानित किया और कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई.

राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का समापन

अपने संबोधन के दौरान मंत्री ने खेलों के महत्व के बारे में बताया और खिलाड़ियों को आगे बढ़ने की बधाई दी. कर्ज माफी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने 22 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है, जो बचे उनका भी दूसरे चरण में माफ करने की कार्रवाई जारी है. बीजेपी 15 साल तक सत्ता में रही, लेकिन उसे कभी किसानों का ख्याल नहीं आया.

भोपाल गैस कांड पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार पीड़ितों की मदद कर रही है. मध्यप्रदेश में पत्रकारों के लिए कानून बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को जनसंपर्क मंत्री देख रहे हैं, वहीं बेहतर जबाव दे पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details